200 करोड़ का कलेक्शन करने वाली ‘वॉर’ इस साल की चौथी फिल्म बनी


बॉलीवुड डेस्क – ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘वार’ बॉक्स ऑफिस पर अपनी जीत का सिलसिला जारी रखे हुए है।
फिल्म ने अपने पहले सप्ताह के भीतर ही प्रतिष्ठित 200 करोड़ के क्लब में प्रवेश कर लिया है। BoxofficeIndia.com की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने मंगलवार को अनुमानित 27 करोड़ रुपये की कमाई की । मंगलवार को दशहरा था। फिल्म को इसका फायदा मिला और इस दिन भी कलेक्शन ठीक ठाक हो गया। वॉर ने अपने पहले मंगलवार को कुल 27 करोड़ की कमाई की है। साथ ही फिल्म ने पहले हफ्ते में ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। फिल्म ने कुल 206 करोड़ रुपये की कमाई की है। इसने केवल संग्रह को बढ़ाने में मदद की, जिससे फिल्म अब तक के सबसे पहले मंगलवार के संग्रहों में से एक रही।
पहले सप्ताह के भीतर कुल अनुमानित अनुमानित 206 करोड़ की कमाई के साथ, फिल्म-बाहुबली- द कन्क्लूजन ’और’ सुल्तान ’के बाद तीसरे नंबर पर आ रही है।

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, सोमवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने छठे दिन 20.50 करोड़ रुपये की कमाई की और बॉक्स ऑफिस पर छह दिनों में कुल 179 करोड़ रुपये का कारोबार करने में सफल रही। ‘वार’ ने ‘कबीर सिंह’ को पछाड़ते हुए साल का सर्वोच्च सोमवार भी दर्ज किया।
‘दा वॉर’अब ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ दोनों के लिए सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है
200 करोड़ का कलेक्शन करने वाली वॉर इस साल की चौथी फिल्म है। इससे पहले 2019 में विक्की कौशल की उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक, शाहिद कपूर की कबीर सिंह, अक्षय कुमार की मिशन मंगल और सलमान खान की भारत ने 200 करोड़ के क्लब में एंट्री की है। वहीं वॉर ने इस साल 200 करोड़ रुपये सबसे तेजी से भी कमाए हैं। इतनी कमाई के लिए वॉर को केवल सात दिन लगे। जबकि कबीर सिंह को 13 दिन लगे थे। भारत को 14 दिन, उरी को 28 दिन और मिशन मंगल को 29 दिन लगे थे।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap