गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट से उड़ेगा कल विमान, पिथौरागढ़ के लिए रवाना होगी पहली फ्लाइट


दिल्ली-एनसीआर और गाजियाबाद वाले लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। हिंडन एयपोर्ट से पहली विमान सेवा कल यानि शुक्रवार से शुरु होने वाली है।

गाजियाबादः दिल्ली-एनसीआर और गाजियाबाद वाले लोगों के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। हिंडन एयपोर्ट से पहली विमान सेवा कल यानि शुक्रवार से शुरु होने वाली है। हिंडन एयरपोर्ट से उड़ने वाला ये विमान 9 सीटों वाला होगा।

ये विमान हिंडन एयरपोर्ट से पिथौरागढ़ के लिए उड़ान भरेगा। इस विमान का किराया हिंडन से पिथौरागढ़ तक 2270 रुपए होगा और वहीं पिथौरागढ़ से हिंडन का किराया 2470 रुपए होगा।

Image result for hindon airport

हिंडन से पिथौरागढ़ की उड़ना का समय दोपहर 1 बजे से होगा वहीं पिथौरागढ़ से हिंडन के लिए विमान सुबह 11.30 बजे उड़ेगा। इस विमान का उद्धाटन पीएम मोदी ने 8 मार्च को किया था। सात महीने के इंतजार के बाद हिंडन एयरपोर्ट से विमान कल उड़ान भरेगा।

लोगों को इस विमान के उड़ने का बेसब्री से इंतजार था ये इंतजार कल खत्म हो जाएगा। जिस कंपनी ने इस विमान की सेवा शुरु की उस कंपनी का दावा है कि शिमला के लिए विमान नवंबर से उड़ान भरेगा। हिंडन एयरपोर्ट से विमान की सेवा शुरु होने से लोगों को नई दिल्ली एयरपोर्ट पर नहीं जाना पड़ेगा। अब उन्हें उत्तराखंड जाने में भी आसानी होगी।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap