नाबालिग लड़की ने शादी से किया इनकार तो युवक ने किया आग के हवाले, बाद में खुद की भे ले ली जान


केरल में एक 26 साल के युवक ने एक नाबालिग लड़की को आग के हवाले कर दिया। यह घटना कोच्चि के कोक्कानड में हुई।

तिरुवनन्तपुरमः कुछ लोग प्यार में इतने अंधे हो जाते है कि वो समझ ही नहीं पाते की वो क्या कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला केरल के कोच्चि से सामना आया है। यहां एक 26 साल के युवक ने एक नाबालिग लड़की को आग के हवाले कर दिया। यह घटना कोच्चि के कोक्कानड में हुई। पुलिस के अनुसार, यहां 17 साल की नाबालिग लड़की का दूर का रिश्तेदार (26) उससे शादी करना चाहता था।

लेकिन लड़की ने इस शादी से इनकार कर दिया था जिसके बाद मिथुन ने उसे जिंदा जला दिया और खुद को भी आग के हवाले कर दिया। आग में दोनों बुरी तरह झुलस गए। लड़की के पिता ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।

दोनों को बचाते समय लड़की के पिता भी घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, मिथुन देविका से शादी करना चाहता था लेकिन वो उससे उम्र में बहुत बड़ा था और देविका बहुत छोटी थी।

देविका के परिवार ने मिथुन की शिकायत पुलिस से भी की जिसके बाद पुलिस ने दोनों परिवार वालों की आपस में सुलह करवा दी और मिथुन मान भी गया कि वो अब उसे परेशान नहीं करेगा। लेकिन गुरुवार को मिथुन अचानक आया और कहने लगा उसे देविका से मिलना है लेकिन देविका के पति ने उसे मिलने नहीं दिया।

तभी देविका अंदर से आती है और मिथुन उसके ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा देता है और खुद भी उसमें कूद जाता है। पुलिस ने दोनों के शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap