रिलीज हुआ आयुष्मान की फिल्म ‘बाला’ का ट्रेलर, एक्टिंग देख हो जाएंगे लोट-पोट


बॉलीवुड के अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आयुष्मान की फिल्म बाला सात नवंबर को रिलीज होगी।

मुंबईः बॉलीवुड के अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आयुष्मान की फिल्म बाला सात नवंबर को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर काफी मजेदार है। लोग ट्रेलर को देख खूब हंस रहे हैं। सोशल मीडिया पर ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। ट्रेलर में आयुष्मान गंजे नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म में आयुष्मान खुराना हिंदी लेक्चरर हैं। फिल्म में वह बाला का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में वो एक ऐसे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जो समय से पहले ही गंजा हो जाता है। गंजे होने की वजह से उन्हें काफी परेशानी होती है।

कोई लड़की उनसे नहीं पटती। वो गंजेपन से छुटकारा पाने के लिए काफी कुछ करते हैं लेकिन कुछ नहीं हो पाता बाद में वो बिग लगाकर लड़कियों को इंप्रेस करते हैं। ट्रेलर को देख आप भी हंस-हंसकर लौट-पौट हो जाएंगे। इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा भूमि पेडनेकर और यामी गौतम लीड रोल में हैं।

यामी और आयुष्मान इससे पहले विक्की डोनर में भी नजर आए थे। फिल्म बाला रिलीज से पहले ही विवादों में आ गई है। इस फिल्म पर कॉपीराइट वॉइलेशन यानि कंटेंट चुराए जाने के आरोप लगे। नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्ममेकर प्रवीन मोर्छले ने मैडॉक प्रोडक्शन हाउस और लेखक निरेन भट्ट पर हाई कोर्ट में केस किया है। लेकिन फिल्म का ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है जब फिल्म रिलीज होगी तो बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाएगी।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap