CAIT के बाद कणनी सेना के निशाने पर बिग बॉस 13, शो बताया हिंदू संस्कृति के खिलाफ


बिग बॉस 13 की मुशिकलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। जैसे- जैसे शो आगे बढ़ रहा है । वैसे वैसे शो को लेकर विवाद भी बढ़ता जा रहा है। शो का बेड फ्रेंड फॉरएवर कांसेप्ट विवादों मे रहा।

इस कांन्सेप्ट को लेकर अश्लीलता परोसने का आरोप लगाया है। जिसके बाद ट्वीटर पर शो को बंद करने की मांग उठने लगी, साथ ही ट्वीटर पर हैशटेग बॉयकोट बिग बॉस ट्रेंड करने लगा और अब हाल ही में करनी सेना ने शो पर गंभीर आरोप लगाते हुए शो को बैन करने की मांग की है। साथ कई लोग जुलुस निकाल रहे है और शो के होस्ट सलमान खान का पुतला जला रहे है।

केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर करणी सेना ने आरोप लगाया है कि बिग बॉस 13 में कश्मीर के लड़के के साथ हिंदू लड़कियों को बेड पार्टनर बनाया गया है। लड़कियों को मॉर्डन बनाने के नाम पर गलत मानसिकता फैलाई जा रही है। पत्र में आगे लिखा गया है कि शो में अविवाहित लड़कियों को मां बनने का बढ़ावा दिया गया है और यह पूरी तरह से हिंदू संस्कृति को बर्बाद कर रहा है। इसलिए हिंदू अधिनियम के तहत शो को प्रतिबंधित किया जाना चाहिए।

साथ ही यूपी के मुजफ्फरनगर जिले में हिंदू संगठनों के लोगों ने टीवी धारावाहिक बिग बॉस के जरिये अश्लीलता का प्रचार करने का आरोप लगाते हुए फिल्म अभिनेता सलमान खान के खिलाफ जुलूस निकालते हुए शिव चौक पर प्रदर्शन कर पुतला फूंका। प्रदर्शनकारियों ने बिग बॉस शो का प्रसारण बंद कराए जाने की मांग केंद्र सरकार से की है।

वहीं इस शो को लेकर संत समाज में भी उबाल बना हुआ है। अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि और महामंत्री महंत हरिगिरी ने फिल्म अभिनेता सलमान खान के शो बिग बॉस का प्रसारण बंद करने की बात उठाई है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap