कसौटी जिंदगी के 2 में एक और नए किरदार की एंट्री,


शब्बीर को अभि के किरदार के लिए तीन बार बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिल चुका है, तो अब एक बार फिर शब्बीर को कसौटी में देखना काफी दिलचस्प होगा,

कसौटी जिंदगी की 2 में इन दिनों नए स्टारकास्ट को लेकर काफी चर्चा है. हाल ही में सीरियल में कोमोलिका के रोल में हिना खान की जगह आमना शरीफ की एंट्री लोगों के लिए सरप्राइजिंग रही, और अब इसमें एक और पॉपुलर टीवी एक्टर शब्बीर अहलूवालिया की एंट्री की खबर चर्चा में है.

शब्बीर आहलुवालिया को तो आप सब जानते ही होंगे, जी हां वहीं लड़कियों के फेवरेट कुमकुम भाग्य के अभी, कुमकुम भाग्य फेम शब्बीर अहलूवालिया जल्द ही कसौटी में नजर आने वाले हैं।

इंडिया फोरम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, शब्बीर ALT बालाजी में अपने न्यूली लॉन्च्ड डिजिटल सीरीज ‘फिक्सर’ के प्रमोशन के लिए कसौटी में आ रहे हैं. वो सीरीयल में स्पेशल अपीयरेंस देंगे. बता दें कि फिक्सर दिल्ली के एक एटीएस ऑफिसर की कहानी है. शब्बीर इसमें लीड कैरेक्टर जयवीर मलिक का रोल प्ले कर रहे हैं.

शब्बीर ने 2002 में आए क्योंकि सास भी कभी बहू थी सीरीयल में अपने नेगेट‍िव रोल से काफी फेमस हुए थे. इसके बाद कहीं तो होगा, काव्यांजलि, कसौटी जिंदगी की, कयामत, कुमकुम भाग्य, कुंडली भाग्य आदि सीरीयल्स में नजर आ चुके हैं. शब्बीर कसौटी जिंदगी की 1 का भी हिस्सा रह चुके हैं. उन्होंने सीरियल में प्रेरणा और अनुराग की बेटी स्नेहा के दूसरे पति ओमी का किरदार निभाया था.


वैसे आपको बता दें कि शब्बीर को अभि के किरदार के लिए तीन बार बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिल चुका है, तो अब एक बार फिर शब्बीर को कसौटी में देखना काफी दिलचस्प होगा, शायद कसौटी 1 की यादे भी ताजा हो जाए।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap