जियो का बड़ा ऐलान, ये यूजर्स ले सकते है फ्री कॉलिंग के मजे,


रिलायंस जियो के एक स्टेटमेंट मे कहा गया है कि जिन कस्टमर्स ने 9 अक्टूबर से पहले अपने नंबर पर रिचार्ज कराया था वो नॉन जियो यूजर्स को भी फ्री कॉल कर पाएंगे.

हाल ही में जियो कंपनी ने अपने रिलाइंस जियो कस्टमर्स से नॉन जियो कॉलिंग पर पैसे लेने का फैसला किया है, यानी कि अब आप सिर्फ जियो टू जियो ही फ्री कॉलिंग कर सकते है, और अगर आपको जियो के अलावा किसी अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग करनी है तो उसके लिए आपको पैसे देने होंगे.

जिसके लिए आपको जियो के पैक के अलावा आईयूसी टॉप-अप रिचार्ज कराना होगा, ये टॉप अप रिचार्ज 10 रुपये से लेकर 100 रुपसे तक के होंगे. आपको अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 6 पैसे मिनट खर्च करने होंगे।


जियो के इस फैसले के बाद से तो मानों जियो यूजर्स को सदमा ही लग गया, जियो यूजर्स इससे काफी नाराज ही और इसके चलते ट्वीटर पर जियो बॉयकोट का हैशटेग नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है, साथ ही लोग ट्वीटर कर बीएसएनएल के अपनाने कि हिदायते दे रहे है, और कई मीम्स भी शेयर कर रहे है।


लेकिन अभी तक लोगों मे ये कंफ्यूजन है कि ये प्लान लागू कब से होगा, आप मेसे कई लोगों ने जियो के इस फैसले के बाद नॉन जियो नेटवर्क पर कॉल कर के जरुर देखा होगी कि कॉल जारी है कि नहीं, पर आपकी कॉल लग, जिससे लोगो मे कंफ्यूजन हो रहा है कि ये नियम लागू कब से होगा क्योंकि नियम लागू कि तारीख 9 अक्टूबर है, तो हम आपकी कंफ्यूजन दूर करते हुए बताते है कि

रिलायंस जियो के एक स्टेटमेंट मे कहा गया है कि जिन कस्टमर्स ने 9 अक्टूबर से पहले अपने नंबर पर रिचार्ज कराया था वो नॉन जियो यूजर्स को भी फ्री कॉल कर पाएंगे. लेकिन जैसे ही ये प्लान एक्स्पायर होगा आपको नॉन जियो कॉलिंग के लिए पैसे देने होंगे, यानी जब तक आपका पैक चल रहा है तब तक आप फ्री कॉलिंग के मजे ले सकते है….पर जैसे ही आपका पैक खत्म होगा आपके कॉलिंग के लिए पैसे देने पड़ेंगे।


चलिए जाते जाते जियो यूजर्स को एक खूशखबरी देती जाए, कि ये जो नियम लागू हुआ है, ये 2020 जनवरी के महीने में खत्म किया जा सकता है। तो ज्यादा परेशान मत होइए।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap