गुजरातः पति ने गुस्से में आकर काटी पत्नी की जीभ, जानें कारण


अहमदाबाद में एक दंपति के बीच में इतनी भयानक लड़ाई हो गई कि उसके गुस्साएं पति ने उसकी जीभ ही काट दी।

पति-पत्नी के बीच अक्सर छोटी-मोटी लड़ाईयों होती रहती है। वो छोटी-मोटी लड़ाईयां थोड़ी देर में सुलझ भी जाती हैं, लेकिन अहमदाबाद में एक दंपति के बीच में इतनी भयानक लड़ाई हो गई कि उसके गुस्साएं पति ने उसकी जीभ ही काट दी। आरोपी पति की पहचान अयूब के रूप में हुई है जो घटना के बाद से फरार है। पुलिस आरोपी पति की तलाश कर रही है।

गुजरात के जुहापूरा के महाराज फ्लैट्स में रहने वाली तसलीन व अयूब की शादी 2008 में हुई थी। इन दोनो की शादी कुछ दिन तो अच्छी चली लेकिन कुछ समय बाद इन दोनों के झगड़े शुरु हो गए जिसके बाद इन दोनों की अचानक बहुत बुरी लड़ाई हुई। तसलीन के पति ने उससे फ्रेंच किसी मांगी थी, लेकिन पत्नी को लगा पति शायद पैचअप करना चाहता है।

तसलीन जैसे ही उसे किस करने लगी उसने उसकी जीभ काट दी और उसे कमरे में बंद कर घटनास्थल से फरार हो गया। इस बात की जानकारी पीड़िता ने अपनी बहन को दी जिसके बाद तसलीन को वो अस्पताल लेकर गई।

तसलीन और उसकी बहन ने मिलकर ये पूरी घटना पुलिस स्टेशन में बताई जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर फरार आरोपी की तलाश में जुटी है। तसलीन ने पुलिस को ये भी बताया कि उसका पति काम नहीं करता था वो अक्सर काम छोड़कर आ जाता था। हर दिन उसके साथ लड़ाई करता था और उसे मारता पीटता था। तसलीन अपनी शादी को बचाना चाहती थी इसलिए वो हर दर्द बर्दाश करती रही, लेकिन उस दिन उसके पति ने उसकी जीभ ही काट दी और उसे बंद कर फरार हो गया।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap