खाने में निकला बाल तो कलयुगी पति ने गुस्से में कर दिया पत्नी को गंजा


ज्यादातर लोग खाने में बाल आने की वजह से बीच में ही खाना छोड़ देते है तो वहीं कुछ लोग खाने में से बाल निकालकर दोबारा खाने लगते हैं।

खाने में बाल आ जाना मतलब खाने का टेस्ट बिगड़ जाना। जी हां वैसे तो खाने में बाल आना कोई बड़ी बात नहीं है। ज्यादातर लोग खाने में बाल आने की वजह से बीच में ही खाना छोड़ देते है तो वहीं कुछ लोग खाने में से बाल निकालकर दोबारा खाने लगते हैं। लेकिन क्या आपने ऐसा सुना है कि किसी व्यक्ति ने खाने में बाल निकलने की वजह से खाना बनाने वाले को ही गंजा कर दिया हो। नहीं न लेकिन ऐसा हुआ बांग्लादेश में एक व्यक्ति ने खाने में बाल निकलने की वजह से अपनी पत्नी को ही गंजा कर दिया।

कुछ लोग मानवता के नाम पर कलंक होते है उन्हीं में से ये व्यक्ति भी था। एक ओर जहां लोग 9 दिन देवी माता के व्रत रखते है तो वहीं बाकी दिन महिलाओं का अपमान करते हैं। इस व्यकित ने भी वहीं किया इसने एक छोटी सी गलती के लिए अपनी पत्नी के बाल ही काट दिए। हालांकि गांव वालों की शिकायत पर पुलिस ने इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी व्यक्ति की पहचान बबलू मंडल (35) के रूप में हुई है।

बांग्लादेश की है घटना

हैरान कर देने वाली ये घटना बांग्लादेश के जयपुरहट की है। पलिस के अनुसार, बबलू की पत्नी ने उसे दूध और चावल खाने में दिया था तभी उसमें बाल निकला आया। यह देख बबलू गुस्सा करने लगा और ब्लेड से उसने अपनी पत्नी के सारे बाल काट दिए। बबलू ने अपनी पत्नी को जबरदस्ती गंजा कर दिया।

पुलिस ने बबलू को हिरासत में ले लिया है बताया जा रहा है उसे 14 साल की सजा हो सकती है। बांग्लादेश में महिलाओ के साथ 2018 में 592 से भी ज्यादा अपराध की घटनाएं सामने आ चुकी है। वहां हर महीने किसी न किसी महिला के साथ अपराध की घटना घटती रहती है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap