नुसरत जहां ने सिंदूर खेला के बाद कट्टरपंथियों को दिया जवाब, बोली ‘भगवान की स्पेशल चाइल्ड हूं’


टीएमसी की युवा सांसद नुसरत जहां अक्सर किसी न किसी बात को लेकर विवादों में घिरी रहती हैं। अब एक बार फिर से वो विवादों में घिरी है।

बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी की युवा सांसद नुसरत जहां अक्सर किसी न किसी बात को लेकर विवादों में घिरी रहती हैं। अब एक बार फिर से वो विवादों में घिरी है। लेकिन उन्होंने अपने विरोधियों को करारा जवाब दिया है। बता दें, शुक्रवार को नुसरत जहां ने चलता बागान दुर्गापूजा मंडल में सिंदूर खेला में हिस्सा लिया वहां उन्होंने अपने पति समेत सभी लोगों के साथ सिंदूर की होली खेली।

इसी बात को लेकर देवबंद के उलेमा ने उन पर कई सवाल खड़े कर दिए। लेकिन उन्होंने भी अपने विपक्षियों को करारा जवाब दिया और कहा कि ‘वह भगवान की स्पेशल चाइल्ड हैं, जो हर त्यौहार में हिस्सा लेती है मैं मानवता और मोहब्बत में विश्वास रखती हूं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मुझे किसी से कोई फर्क नहीं पड़ता मैं अपने जीवन में बहुत खुश हूं।’

नुसरत जहां जब से सांसद बनी है। जब से वो विवादों में ही बनी रहती हैं कभी अपनी बिंदी या सिंदूर को लेकर तो कभी नवरात्रि पूजा में शामिल होकर। हाल ही में जब वो सांसद बनने के बाद जब पहली बार संसद पहुंची थी तो कुछ मौलाना ने उनके बार में उल्टा सीधा भी बोला था।

कुछ लोगों ने कहा कि जब बिंदी सिंदूर लगाया तो नाम भी बदल लेती। नुसरत जहां ने बंगाल की बशीरहाट से चुनाव लड़ा था वहां उन्होंने जीत हासिल की थी।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap