आ गई है इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट, जानें कौन सा शो रहा नंबर 1, बिग बॉस 13 को नही मिली जगह


टीवी सीरियल्स की दुनिया के उतार चढ़ाव पर नजर रखने वाली बार्क रिपोर्ट आ गई है। जिसमें सबसे बड़ा झटका लगा है,

इस हफ्ते के सबसे विवादित शो बिग बॉस को, जहा एक तरफ सलमान खान का शो बिग बॉस एक ओर विवाद झेल रहा है तो वहीं दूसरी ओर टीआरीप लिस्ट भी सलमान खान के लिए बुरी खबर लेकर आई है। इस सीजन में इतने बदलाव करने के बाद भी बिग बॉस टॉप 10 की लिस्ट में अपनी जगह नही बना पाया.

इसके साथ ही पिछले हफ्ते कि टीआरपी लिस्ट में पाचंवे स्थान काबिज रहने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को भी बड़ा झटका लगा है. शो में दयाबेन की वापसी की खबर सुनने के बाद भी ये शो इस हफ्ते टॉप 5 ही नही बल्कि टॉप 10 में भी अपनी जगह बनाने में असफल रहा, इसके अलावा टॉप 5 में द कपिव शर्मा शो को भी बाहर हो गया है। तो चलिए एक नजर डालते है इस हफ्ते की टॉप 10 की टीआरपी लिस्ट पर।

पिछली बार की तरह इस बार भी ‘कुंडली भाग्य’ सीरियल नंबर एक की पोजीशन पर बरकरार है। इस हफ्ते इस सीरियल को सबसे ज्यादा टीआरपी मिली जिसका सबूत इस शो का नंबर एक की कुर्सी पर कायम रहना है।
दूसरे नंबर पर इस बार शब्बीर आहलुवालिया और श्रद्धा झा का सीरियल कुमकुम भाग्य’ विराजमान है। बात दें कि पिछले इस पोजिशन पर स्टार प्लस का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है था।


तीसरे नंबर पर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ है। इस सीरियल को टीआरपी में भारी नुकसान हुआ है। कुछ हफ्ते पहले यह नंबर एक पर था उसके बाद दो पर और अब तीसरे पायदान पर पहुंच गया है।
चौथे नंबर पर अमिताभ बच्चन का शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ है। पिछले हफ्ते यह शो नंबर तीन पर था लेकिन इस हफ्ते टीआरपी में गिरावट की वजह से चौथे नंबर पर ‘केबीसी 11’ काबिज है।


पांचवें नंबर पर ‘सुपरस्टार सिंगर: सिंगिंग का कल’ है। इस शो को ग्रैड फिनाले का फायदा मिला है। द कपिल शर्मा शो इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट नंबर 6 पर है अफसोस ये टॉप 5 में अपनी जगह नही बना पाया, इसके साथ ही नंबर 7 पर तुझसे है राबता, और 8 वे नंबर पर ये रिश्ते है प्यार के है शामिल है।


9वें नंबर पर है सीरियल गुड्ड तुमसे ना हो पाएगा, और इसके साथ ही 10वे और आखिरी नं है एकता कपूर का शो कसौटी जिंदगी के।

इस हफ्ते की टॉप 10 सीरियल्स की लिस्ट में सलमान खान के शो को जगह नहीं मिली। खास बात है कि यह टीआरपी 28 सितंबर से 4 अक्टूबर तक की है। यानी की ‘बिग बॉस 13’ पहले हफ्ते ही टीआरपी हासिल करने में पीछे रह गया। अब देखना ये होगा की इस हफ्ते बिग बॉस टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बना पाता है या नहीं।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap