जगन मोहन रेड्डी साइको की तरह काम कर रहे है : चंद्रबाबू नायडू


कैपिटल रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी के अधिकारियों ने वंदावल्ली गांव में नायडू के आवास के पास एक टीडीपी नेता के अनाधिकृत निर्माण को गिरा दिया गया है।

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू वाईएसआर कांग्रेस मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी सीधा निशाना साधते हुए कहा की जगन मोहन रेड्डी एक साइको की तरह काम कर रहे है। नायडू ने कहा की वाईएसआरसीपी सरकार जनविरोधी नीतियों को लागू कर रही है. आपको बता दे की आंध्र प्रदेश की राजधानी अमरावती में नागरिक प्रशासन की ओर से अभी हाल में कृष्णा नदी के तट पर बने अनाधिकृत निर्माणों को ध्वस्त करने की कार्रवाई की शुरुवात हो चुकी है।

कही न इसका मतलब ये भी है की पूर्व मुख्यमंत्री और तेलुगू देशम पार्टी के अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू का निकास किया जा सकता है। और आश्चर्य की बात ये है की कैपिटल रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी के अधिकारियों ने वंदावल्ली गांव में नायडू के आवास के पास एक टीडीपी नेता के अनाधिकृत निर्माण को गिरा दिया गया है।

हलाकि बहुत ही अच्छी सुरक्षा य्वस्था के बावजूद भी कर्मचारयों ने सीमेंट रैंप को ढहा दिया , साथ हे अधिकारियो ने कहा की टीडीपी नेता पी. कोटेश्वर राव पर इलज़ाम लगते हुए कहा की उन्होंने नियमों को तोर कर नदी के किनारे इमारत बनायीं थी।


एपीसीआरडीए ने ये भी कहा की निर्माण आंध्र क्षेत्र के नदी संरक्षण अधिनियम-1884 के तहत बिना किसी अनुमति से किया गया है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap