जम्मू कश्मीर में शुरू की जा चुकी है मोबाइल पोस्टपेड सेवा , जानिए क्या क्या लाभ मिलेगा


जम्मू कश्मीर के हालात में सुधर के बाद यहाँ से सभी जगहों पर मोबाइल पोस्टपेड सेवा लागू हो चुकी है। खास तौर पे पोस्टपेड मोबाइल फोन 14 अक्टूबर सोमवार को दोपहर 12 बजे से लागू कर दिए जायेंगे।

जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने फिर से पोस्टपेड मोबाइल सेवा लागु कर दिया है, आज जम्मू कश्मीर ने इंटरनेट की सुविधा लायी जा चुकी है और इस बात की जानकारी मुख्य सचिव रोहित कंसल ने दी उन्होंने कहा कि लश्कर-ए-तैयबा जैसे प्रतिबंधित संगठन घाटी में आतंक फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. घाटी में लोगों की सुरक्षा के मद्देनजर ही रोक लगायी गयी थी।

जम्मू कश्मीर के हालात में सुधर के बाद यहाँ से सभी जगहों पर मोबाइल पोस्टपेड सेवा लागू हो चुकी है। खास तौर पे पोस्टपेड मोबाइल फोन 14 अक्टूबर सोमवार को दोपहर 12 बजे से लागू कर दिए जायेंगे। आपको बता दे की ये आदेश कश्मीर के सभी 10 जिलों ने लागू किया जायेगा। इससे कश्मीर के लोगो को काफी राहत मिलेगी जैसे की छात्र स्कूल जाने के बाद माता-पिता के संपर्क कर सकते है ,व्यवसायी ग्राहकों के संपर्क में हो सकते हैं, ट्रांसपोर्टर ग्राहकों से संपर्क कर सकते हैं और ठेकेदार भी अपने कर्मचारियों के साथ संपर्क बनाये रखने में सक्षम हो सकते है।

केंद्र सरकार ने जम्मू कश्मीर के लोगो से कहा है की उन्हें आतंकवादियों से डरने की कोई जरूरत नहीं है , और सभी को अपनी सामान्य गतिविधियां शांतिपर्ण तरीके जारी रखने को कहा।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap