मछली के पेट पर दिखा ‘अल्लाह’ का निशान, लोगों ने लगाई लाखों की कीमत


शामली में एक युवक के घर ऐसी मछली मिली है जिसके ऊपर अल्लाह लिखा हुए है।

उत्तर प्रदेशः आज के दौर में लोग अंधविश्वास पर इतना भरोसा करते है कि उसके लिए अपना घर भी लुटा देते है। इसी से जुड़ा एक अजीबोगरीब मामला उत्तर प्रदेश के शामली से आया है। यहां युवक के घर ऐसी मछली मिली है जिसके ऊपर अल्लाह लिखा हुए है। इस तस्वीर में आप भी देख सकते है। मछली ब्राउन कलर की है और उसके ऊपर पीले रंग से अल्लाह लिखा है।

ये मछली एक युवक के घर पर एक्वेरियम में रखी है। इस मछली की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई है। इस मछली को देखने के लिए दूर-दूर से लोग आ रहे हैं। ये घटना शामली जिले के कैराना स्थित मोहल्ला आलकला का है।

Image result for fish in aquarium

ये मछली सईद अहमद के घर पर है। इस मछली को उनका बेटा शबाब अहमद सात या आठ महीने पहले लेकर आया था।

बताया जा रहा है जैसे-जैसे ये मछली बड़ी हुई ऐसे ही इसके पेट पर अल्लाह का नाम लिखा हुए दिखाई देने लगा। इस मछली के पेट पर अल्लाह लिखा हुए देख घर के लोग भी हैरान हो गए। ये मछली शामली जिले में चर्चा का विषय बनी हुई है। वहीं कुछ लोग इस मछली की कीमत भी लगाने लगे है।

एक व्यक्ति ने इस मछली की कीमत पांच लाख रुपए लगाई है। लेकिन शबाब अहमद इस मछली को नहीं दे रहे हैं। उनका कहना है कि वो इस मछली की और ज्यादा कीमत लेगे। इस मछली को लोग अल्लाह का वरदान समझ रहे हैं इसलिए उसको अपने घर में लाने के लिए लाखों की कीमत लगा रहे हैं।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap