मध्य प्रदेश में दुर्गा विसर्जन के दौरान युवक की चाकू से गोदकर हत्या, 2 घायल


मध्य प्रदेश में दिन दहाड़े एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई और इस घटना में दो युवक घायल भी हो गए।

भोपालः मध्य प्रदेश के खंडवा से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहां दिन दहाड़े एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई और इस घटना में दो युवक घायल भी हो गए। ये घटना उस दौरान हुई जब यहां गुरुवार को दुर्गा प्रतिमाओं का विर्सजन किया जा रहा था। इस दिन यहां काफी भीड़ जमा थी। चारों तरफ डीजे की आवाज गूंज रही थी।

इस दौरान इलाके में जगह-जगह पुलिस भी तैनात थी फिर भी हजारों लोगों की भीड़ में इस घटना को अंजाम दिया गया। हालांकि पुलिस ने घटना के बाद चार आरोपियों में से तीन को गिरफ्तार कर लिया। जिनमें से एक आरोपी अभी भी फरार है। पकड़े गए तीन आरोपियों की भीड़ ने भी जमकर पिटाई की उसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

ये घटना तब सामने आई जब इस घटना का वीडियो वायरल होने लगा। इस वीडियो को देख लोग पुलिस की सुरक्षा पर भी सवाल उठा रहे है। आरोपी युवकों ने तीन लोगों पर चाकू से प्रहार किया जिसमें एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया बाकी दो को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

इतना ही नहीं जब आरोपी युवक चाकू से वार कर रहे थे तो वहीं कुछ लोग बचाने के बजाय इस घटना का वीडियो बना रहे थे। आरोपियों की पहचान पवन केशनिया अज्जू उर्फ तरुण, राहुल और बादल शर्मा के रूप में हुई है।

पुलिस ने इनमें से पवन, तरुण , राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस बादल शर्मा की तलाश में जुटी है। बादल भारतीय जनता युवा मोर्चे का नगर उपाध्यक्ष भी है। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये हत्या आखिर क्यों की गई है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap