पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर भागे बदमाश, कानून-व्यवस्था पर खड़े हुए सवाल


दिल्ली में बदमाश पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर भाग गए। उस पर्स में कैश के साथ-साथ कई जरूरी दस्तावेज भी थे।

नई दिल्लीः राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। दिल्ली में हर दिन महिलाओं के साथ कोई न कोई घटना घटती है। कभी किसी महिला के साथ रेप या किसी महिला के साथ चोरी या स्नेचिंग की घटना सामने आती रहती हैं। इस बार दिल्ली में बदमाश पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर भाग गए। उस पर्स में कैश के साथ-साथ कई जरूरी दस्तावेज भी थे।

ये घटना दिल्ली के सिविल लाइन्स की है। पीएम मोदी के बड़े भाई की बेटी दमयंती बेन मोदी आज सुबह अमृतसर से दिल्ली लौटी। उनका कमरा सिविल लाइन्स इलाके के गुजराती समाज भवन में बुक था। वो अपने परिवार के साथ जैसे ही गुजराती समाज भवन पहुंची। तभी वो ऑटो से उतर रही थी तभी एक स्कूटी सवार दो बदमाश उनका पर्स छीनकर घटना स्थल से फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार, दमयंती ने बताया कि उनके पर्स में 56 हजार रुपए, दो मोबाइल और तमाम दस्तावेज थे। उन्होंने पुलिस को बताया कि उन्हें शाम को अहमदाबाद की फ्लाइट पकड़नी है, लेकिन उनके सारे दस्तावेज ही गायब हो गए।

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस घटना के बाद कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं क्योंकि सिविल लाइन्स दिल्ली के वीवीआईपी इलाकों में से एक माना जाता है। घटनास्थल की थोड़ी ही दूरी पर सीएम का आवास भी है। इतना ही नहीं घटनास्थल से थोड़ी दूर ही दिल्ली के लेफ्टिनेंट गवर्नर का घर है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap