पीएम मोदी ने महाबलीपुरम के बीच पर कचरा उठाते हुए लोगों को दिया ये संदेश, देखें वीडियो


पीएम मोदी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में वो बीच पर कचरा उठाते हुए दिख रहे हैं।

नई दिल्लीः देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। उस वीडियो में पीएम मोदी ने महाबलीपुरम के तट पर स्वच्छता अभियान चलाया है वो खुद उस बीच पर कूड़ा बीन रहे हैं और लोगों को साफ-सफाई के प्रति जागरूक रहने के लिए कह रहे हैं। फिलहाल पीए मोदी तमिलनाडु के महाबलीपुरम में हैं जहां चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग के साथ उनकी बैठक का आयोजन किया गया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

उन्होंने वीडियो को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है मम्मलापुरम में एक बीच पर 30 मिनट सफाई अभियान चलाया। बीच पर उठाए गए कचरे को होटल स्टाफ जेयाराज को सौंप दिया गया।

इतना ही नहीं उन्होंने अपने ट्वीट में ये भी लिखा कि हम सभी लोगों को सुनिश्चित करना चाहिए कि सार्वजनिक स्थान साफ सुथरे रहें। इसके साथ ही उन्होंने लोगों को फिट रहने का भी संदेश दिया है। चीनी राष्ट्रपति भारत के दौरे पर आए है पीएम मोदी ने उनके भारत आने पर उनका काफी भव्य तरीके से स्वागत किया। डिनर पर मोदी और जिनपिंग के बीच करीब ढाई घंटे तक बातचीत हुई।

दोनों नेताओं ने दुनिया से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय रखी। इस दौरान पीएम मोदी जिनपिंग के टूरिस्ट गाइड भी बने। भारत के दौरे पर आए चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग को पीएम मोदी ने चेन्नई से लगभग 60 किलोमीटर दूर स्थ्ति प्रसिद्ध मूर्तिकला शहर महाबलीपुरम में तीन महत्वपूर्ण स्मारकों की वास्तुकला और महत्व के बारे में विस्तार से बताया।

इस दौरान दोनों के बीच काफी गहरी दोस्ती देखने को मिली। इतना ही नहीं पीएम मोदी इस दौरान तमिल परिधान सफेद धोती, आंधी बांह की सफेद कमीज के साथ ही साथ ही अंगवस्त्रम (अंगोछा) कंधे पर रखे नजर आए।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap