अंतिम संस्कार के लिए ले जाते समय जिंदा हुआ व्यक्ति, भूत बताकर भागे लोग


आडिशा के गंजाम जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, यहां एक व्यक्ति को जब अंतिम संस्कार के लिए ले जाने लगे तो वो व्यक्ति अचानक से जिंदा हो गया।

आपने कभी ऐसा सुना है कि किसी व्यक्ति को अंतिम संस्कार के लिए ले जाया जा रहा हो और वो अचानक जिंदा हो बैठे। नहीं न लेकिन आडिशा के गंजाम जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, यहां एक व्यक्ति को जब अंतिम संस्कार के लिए ले जाने लगे तो वो व्यक्ति अचानक से जिंदा हो गया। इस घटना को सुन हर कोई हैरान है। इतना ही नहीं आधे से ज्यादा लोग तो यह देखकर वहां से भाग गए।

बताया जा रहा उस व्यक्ति ने अचानकर से अपना सिर हिलाया जिसके बाद कुछ लोग उसे पास के अस्पताल ले गए, जहां उसकी हालत स्थिर है। डॉक्टर का कहना है कि व्यक्ति बुखार के कारण बेहोश हो गया था। इलाज के बाद उसकी हालत में काफी बदलाव देखने को मिला है। बताया जा रहा है डॉक्टर पीड़ित मलिक को इलाज के बाद छुट्टी दे देंगे।

आस-पास के लोगों ने बताया कि शनिवार को मलिक बकरियों और भेड़ों को चराने के लिए जंगल गया था, लेकिन वो शाम को भी वापस नहीं लौटा। यह देख घर के लोगों ने उसका पता लगाने की कोशिश की तो उसे जंगल में बेहोशी की हालत में पाया गया। मलिक का शरीर बिल्कुल भी हिल डुल नहीं रहा था जिससे घर के लोगों को लगा कि मलिक की मृत्यु हो गई।

जिसके बाद गांव के लोग उसका अंतिम संस्कार करने के लिए ले जाने लगे तभी अचानक से वो जिंदा हो गया। इस घटना को सुन कुछ लोगों ने इसे चमत्कार बताया।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap