सिलेंडर फटने से घर हुआ ध्वस्त, हो चुकी है अब तक 10 लोगों की मौत, 15 घायल


उत्तर प्रदेश के मऊ जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, यहां एक घर में सिलेंडर फटने से 10 लोगों की मौत हो गई।

मऊः उत्तर प्रदेश के मऊ जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, यहां एक घर में सिलेंडर फटने से 10 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 15 लोग घायल हो गए। घायल लोगों को पास के अस्तपाल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। हैरान कर देने वाली ये घटना थाना मोहम्मदाबाद के वलीदपुर बाजार की है।

बताया जा रहा है सिलेंडर इतने तेज फटा कि पास के घर की दीवारे भी गिर गई। पास के घर में कई लोग अभी भी फंसे हुए है। उन लोगों को बचाव दल की मदद से बाहर निकाला जा रहा है। इस खबर की जानकारी जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को दी गई तो उन्होंने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए कहा कि हादसे में घायलों को हर संभव मदद दी जाएगी।

सीएम योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को तत्काल सेवाएं मुहैया कराने का निर्देश भी दे दिया है। घटना में गंभीर हुए लोगों को बचाने का कार्य अभी भी जारी है। बताया जा रहा है घर के मलबे में अभी भी काफी लोग फंसे है। ये हादसे बहेद खौफनाक था। इस हादसे के बारे में अभी कुछ भी पता नहीं चल पाया है।

मामले की गहराई से जांच की जा रही है। जिस घर में सिलेंडर फटा है वो मकान पूरा ध्वस्त हो गया है। इस घटना से आस-पास के इलाके में भी दहशत पैदा हो गई है। काफी लोग इस हादसे में बुरी तरह घायल हो गए है। कुछ लोगों का शरीर आग से बुरी तरह झुलस गया है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap