आलिया भट्ट को भाभी बनाने के सवाल पर बोलीं करीना कपूर, ‘दुनिया की सबसे खुश लड़की होंगी’

बॉलीवुड की क्यूट गर्ल आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं।

मुंबईः बॉलीवुड की क्यूट गर्ल आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा का विषय बने रहते हैं। अब इनकी शादी की खबरों ने फिर से तेजी पकड़ ली है। खबरें आ रही हैं कि ये कपल जल्दी ही शादी कर सकता है। हाल ही में एक इवेंट में करीना से पूछा गया कि अगर आलिया भट्ट उनकी भाभी बनेगी तो उनकी क्या राय होगी। बता दें, ये सवाल करीना से मुंबई में आयोजित जियो MAMI फिल्म फेस्टिवल में पूछा गया।

उनसे ये सवाल डायरेक्टर करण जौहर ने पूछा उन्होंने कहा कि आपने कभी ऐसे दिन की कल्पना की है जब आलिया आपकी भाभी बनेंगी तो करीना ने इस पर कहा अगर ऐसा हुआ तो वो ‘दुनिया की सबसे खुश लड़की होंगी।’ वहीं इस जवाब पर आलिया ने कहा कि ‘सच में मैंने कभी इस बारे में नहीं सोचा जो भी होगा तब देखा जाएंगा। दोनों के जवाब को सुन करण ने कहा ‘जब भी ऐसा होगा वो बुहत खुश होंगे और एक थाली पकड़े वहां खडे़ होंगे।’

Image result for ranbir alia

इतना ही नहीं करण ने आलिया से भी कहा कि जब भी ऐसा होगा तो उम्मीद है आप करीना की तरह ही अपनी लाइफ को हैंडल करेंगी। इस बात को लेकर आलिया जवाब देती है कि वो मेरी आइडल है मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है वो मेरे लिए हमेशा प्ररेणी रही है।

Related image

आलिया ने करीना को अपनी फेवरेट एक्ट्रेस बताया उन्होंने कहा कि करीना सबकी तरह नहीं है उन्होंने अपनी शादी के साथ-साथ करियर को भी टाइम दिया है। इसी का नतीजा है कि वो आज भी बॉलीवुड में अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं।

वर्कआउट की बात करें तो करीना की फिल्म गुड न्यूज जल्दी ही रिलीज होने वाली है। करीना और रणबीर कपूर कजिंस है। अक्सर करीना रणबीर और तैमूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

 
hi_INHindi
hi_INHindi