‘भारत’ के बाद इस फिल्म में नजर आएंगी दिशा पाटनी, सलमान खान के साथ मचाएंगी धमाल


दिशा पाटनी ने सलमान खान के साथ भारत फिल्म में काम किया था। अब एक बार फिर वो सलमान खान के साथ नजर आने वाली है।

मुंबईः बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपनी दरियादिली के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं। ये अपने फैंस को हर ईद के मौके पर कुछ न कुछ गिफ्ट जरूर देते हैं। इस बार ईद के मौके पर इनकी फिल्म ‘भारत’ रिलीज हुई थी। अब ये फिर से अगले साल ईद पर अपने फैंस को ईदी देने की तैयारी कर रहे हैं।

‘दबंग 3’ के बाद सलमान की अगले फिल्म राधे: इंडियाज मोस्ट वांटेड कॉप की हीरोइन का नाम सामने आ गया है। पहले खबरे आ रहीं थी कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ अनुष्का शर्मा होंगी लेकिन अब सलमान की फिल्म के लिए दिशा पाटनी का नाम फाइनल किया गया है।

View this post on Instagram

🌼

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

बताया जा रहा है दिशा का काम देखने के बाद फिल्म के लिए दिशा पाटनी का नाम कंसीडर किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा पाटनी का नाम फाइनल भी हो गया है, लेकिन बस फॉर्मल अनाउंसमेंट होना बाकी है। इससे पहले दिशा पाटनी सलमान खान के साथ ‘भारत’ फिल्म में नजर आ चुकी हैं।

सलमान की फिल्म ‘भारत’ 6 जून को रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सलमान के अपोजिट कटरीना कैफ नजर आई थी, लेकिन फिल्म में दिशा पाटनी का भी छोटा सा रोल था। दिशा पाटनी सलमान की फिल्म ‘भारत’ में स्लो मोशन गाने में नजर आई थी। इस गाने को सलमान के फैंस ने खूब पसंद किया था। सलमान की ‘दबंग 3’ फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

View this post on Instagram

🍒

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

अब सलमान खान की अगली फिल्म राधे की शूटिंग 4 नवंबर से शुरु हो जाएगी। इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में होगी। सलमान की फिल्म भारत ने बॉक्स-ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी। इस फिल्म में सलमान की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद किया था।

सलमान के वर्कआउट की बात करें तो इन दिनों वो टीवी के फेमस शो बिग बॉस 13 को होस्ट कर रहे हैं। हाल ही में सलमान ने अपनी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग खत्म की थी। उस दिन विनोद खन्ना का जन्मदिन था और उसी दिन ‘दबंग 3’ की शूटिंग खत्म हुई थी। बता दें, सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap