बिग बॉस 13: दलजीत कौर के बाद घर की ये कंटेस्टेंट भी हुई शो से बाहर, फैंस ने ट्वीटर पर निकाली भड़ास


लेकिन इस हफ्ते डबल इविक्शन देखने को मिला जो काफी शॉकिंग था, इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 4 लड़कियां नोमिनेट हुई थी, जिसमें कोयना, रश्मि, शहनाज और दलजीत का नाम शामिल था,

बिग बॉस 13 को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं, लेकिन साथ ही शो को लेकर विवाद भी चरम पर है. हर बार की तरह इस बार भी शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं, हर हफ्ते के शनिवार और रविवार को सलमान खान वीकेंड का वार लेकर आते हैं. जिसमें सलमान घर वालों की क्लास लेते हैं और उन्हें नए-नए टास्क देते हैं.

बिग बॉस को शुरु हुए दो हफ्ते हो चुके है, शो के पहले वीकेंड के वार में किसी भी कंटेस्टेंट को एलिमिनेट नही किया गया था, लेकिन इस हफ्ते डबल इविक्शन देखने को मिला जो काफी शॉकिंग था, इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए 4 लड़कियां नोमिनेट हुई थी, जिसमें कोयना, रश्मि, शहनाज और दलजीत का नाम शामिल था और इसी के साथ बिग बॉस’ सीजन 13 के पहले ऐलिमिनेशन में दलजीत कौर बाहर हो गई है.

शनिवार को दिखाए ऐपिसोड में दलजीत को सबसे कम वोट मिलने की वजह से घर से बेघर होना पड़ा, लेकिन रविवार को प्रसारित हुए वीकएंड का वार में सलमान खान ने घर से बेघर होने के लिए एक और कंटेस्टेंट के नाम की घोषणा कर दी, वो नाम था कोएना मित्रा का जिसे सुन घरवालों और फैंस को बड़ा झटका लगा ।

अचानक शो से कोएना का बाहर आना फैंस के लिए कॉफी शॉकिंग है, जिसकी वजह से फैंस सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं, ट्विटर पर कोएना के घर से बाहर आने से उनके फैंस काफी नाराज हैं. कोएना के फैंस का कहना है कि वह घर में पीठ पीछे चुगली नहीं करती थीं. ट्विटर पर लोगों ने कहा कि सलमान खान जबरदस्ती कोएना मित्रा को गलत ठहराना रहे थे क्योंकि वह सच सबके मुंह पर बोल देती हैं.

कोएना मित्रा और शहनाज गिल को घर में एक दूसरे से झगड़ते सबने देखा है, लेकिन कोएना के नाम की जैसे ही सलमान ने घोषणा की तो दोनों ने सभी गिले-शिकवे भुलाकर एक दूसरे को गले लगाया. शहनाज ने कोएना ने माफी भी मांगी. कोएना ने घर से बेघर होते समय रश्मि को अलविदा नहीं कहा. रश्मि ने इसकी चर्चा भी की और कहा कि कोएना मित्रा उससे नाराज हैं इसलिए बाहर जाते समय उससे मुलाकात नहीं की.

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap