हौशंगाबाद में पेड़ से टकराई कार, 4 खिलाड़ियों की मौत, 3 घायल


मध्य प्रदेश के हौशंगाबाद से बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है, यहां एक कार का बुरी तरह एक्सीडेंट हो गया, जिसमें राष्ट्रीय स्तर से चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गई।

भोपाल: मध्य प्रदेश के हौशंगाबाद से बेहद दर्दनाक घटना सामने आई है, यहां एक कार का बुरी तरह एक्सीडेंट हो गया, जिसमें राष्ट्रीय स्तर से चार हॉकी खिलाड़ियों की मौत हो गई इतना ही नहीं इस हादसे में तीन अन्य खिलाड़ी भी घायल भी हो गए। घायल खिलाड़ियों को इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें, ये खिलाड़ी होशंगाबाद में होने जा रहे मेजर ध्यानचंद हॉकी टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए आए थे। बताया जा रहा है जिस दौरान कार का एक्सीडेंट हुए कार की रफ्तार बहुत तेज थी। सातों खिलाड़ी स्विफ्ट डिजायर में सवार थे।

इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। कार पेड़ से इतनी बुरी तरह टकराई की कार के परखच्चे उड़ गई। चार खिलाड़ियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन अन्य खिलाड़ी बुरी तरह घायल हो गए। मृतकों की पहचान शाहनवाज खान निवासी इंदौर, आदर्श हरदुआ निवासी इटारसी, आशीष लाल निवासी जबलपुर और अनिकेत निवासी ग्वालियर के रूप में हुई है।

घायल हुए तीन खिलाड़ियों का इलाज किया जा रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत भी गंभीर बनी हुई है। इस हादसे के बाद पुलिस के साथ-साथ प्रशासन भी घटनास्थल पर पहुंचा।

पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है। ये हादसा होशंगाबाद में एनएच-69 के पास हुआ। होशंगाबाद में अखिल भारतीय हॉकी टूर्नामेंट चल रही है, जिसमें ये खिलाड़ी शामिल होने आए थे। जिस जगह ये हादसा हुआ है, वो सड़क सिंगल लेन की है। लेकिन हाईवे होने की वजह से भारी वाहन भी यहां से गुजरते है।

कार की रफ्तार बहुत तेज थी इसी दौरान एक गाड़ी को ओवरटेक करने के प्रयास में अनियंत्रित होकर कार पेड़ से जा टकराई। इस हादसे की जानकारी खिलाड़ियों के परिजनों को दे दी गई है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap