बिग बॉस 13: कोयना मित्रा के बेघर होने से नाराज ये एक्स कंटेस्टेंट, सलमान पर लगाए पक्षपात के आरोप


कोयना के बेघर होने की वजह सलमान से कोयना की बहस बताई जा रही है, यूजर्स का कयास लगा रहे है सलमान से उलझना कोयना पर भारी पड़ गया।

पहले ही बिग बॉस 13 का विवाद थमने का नाम नही ले रहा है, और ऐसे मे शो में अचानक दो स्ट्रांग कंटेस्सटेट को घर से बेघर कर देने से शो के मेकर्स दर्शको के निशाने पर आ गए है, साथ ही शो के होस्ट सलमान खान को लेकर भी यूजर्स कई आरोप लग रहा है.

दलजीत के बाद कोयना को बेघर करना फैंस के लिए काफी शॉकिंग था, रविवार को कोयना मित्रा को सलमान ने जैसे ही एलिमिनेट करने का फैसला सुनाया, वैसे ही सोशल मीडिया पर यूजर्स सलमान खान और मेकर्स पर गुस्सा निकालने लगे, दर्शको को मेकर्स और सलमान पर सवाल उठा ही रहे और अब तो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी एक्ट्रेस ने भी कोयना के घर से बेघर होने पर सलमान पर आरोप जड़ दिए है।

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, वीडियो में सोफिया ने सलमान खान पर कोयना मित्रा के साथ भेदभाद का आरोप लगाया है, वीडियो में सोफिया ने कहा है कि सलमान खान मैं आपसे नाराज हूं क्योकिं आपने एक अच्छी कंटेस्टेंट कोयना मित्रा के साथ पक्षपात किया है, जनता ने कोयना को घर से बेघर नही किया है आपने किया है.

सोफिया हयात ने आगे कहा, बिग बॉस के घर में कब उन लोगों को इज्जत देना शुरु करेंगे, जिनको इज्जत मिलनी चाहिए, सलमान खान आपके इस कदम से लोगों को लगेगा कि आप हिसांत्मक व्यवहार को सपोर्ट करते है, लोग ये नहीं देखना चाहते, र्शक अच्छे लोगो को देखना चाहते है, उन्होंने कहा सलमान खान को ये शो बंद कर देना चाहिए, लोगो को भी ये शो देखना बंद कर देना चाहिए क्योंकि यहां सच्चाई नही दिखाई जाती, केवल हिंसा दिखाई जाती है।

आपको बता दें कि कोयना के बेघर होने की वजह सलमान से कोयना की बहस बताई जा रही है, यूजर्स का कयास लगा रहे है सलमान से उलझना कोयना पर भारी पड़ गया।

दरअसल इस बात का खुलासा आरती ने टास्क के दौरान किया था, टास्क से पहले वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने कोयना मित्रा से कहा था कि आप शो में दिख नहीम रही हैं ऐसे में कुछ करिए, जिस पर कोयना ने कबा कि मै फैक नही कर सकती दूसरों लोगों की तरह, सलमान और कोयना के बीच बात आगे बढ़ती है और सलमान कहते है कि इसका मतलब है कि आपवे एक कंटेस्टेंट की जगह खराब कर दी.

इस पर कोयना कहती हैं कि तो फिर मुझे बुलाने की जरुरत ही क्या थी, सलमान समझाते हैं कि ‘कोएना आपको जो मिला है उसके प्रति सम्मान दिखाइए।’

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap