मामी फिल्म फेस्टिवल में आलिया भट्ट ने दी गाली, करीना बोलीं, ‘ये है आजकल की जनरेशन’


मुंबईः बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर आज भी अपनी खूबरसूरती को लेकर चर्चा में रहती हैं। बीते दिनों करीना कपूर से मामी फिल्म फेस्टिवल 2019 में आलिया के बारे में पूछा गया था। आलिया और करीना ने यहां अपनी जिंदगी से जुड़े कई मुद्दों पर बात की।

शो के दौरान आलिया और करीना एक दूसरे की खूब तारीफ करते हुए नजर आई। इतना ही नहीं इस इवेंट एक सीन ऐसा भी आया जहां आलिया के मुंह से बोलते-बोलते गाली निकल गई।

Image result for varun dhawan or alia

जब आलिया के मुंह से गाली निकली तो आलिया मुंह पर हाथ रखकर चुपचाप हंसने लगी। इसी बात पर करीना मजे लेते हुए कहती है- ये क्या हो रहा है। फिर वहीं मजाक में पीछे से करण जौहर बोलते हैं-मैं तुम्हे ऐसे बड़ा किया है। इस पर आलिया कहती हैं-जब आप इमोशन में बह जाते हो तो ऐसा होता है। फिर बाद में आलिया हंसते हुए कहती हैं-प्लीज ये फुटेज कहीं मत डालना मुझे ट्रोलिंग से बहुत डर लगता है।

Image result for karan johar kareena

मैं हमेशा छोटी-छोटी बातों को लेकर ट्रोल हो जाती हूं। मैं नॉर्मल हूं। कभी-कभी कुछ बुरी आदतें लग जाती है। उसी के थोड़ी देर बाद करण जौहर को वरुण धवन का फोन आता है। आलिया फोन उठाकर कहती है वीडी हम मामी फेस्टिवल में है आप स्पीकर पर है कुछ भी उल्टा सीधा मत बोलना, लेकिन वरुण धवन को ये सब मजाक लगता है और वो फोन पर ही मजाक में गाली दे देते हैं।

इसके बाद आलिया फोन को स्पीकर से हटा लेती है और कहती हैं वरुण हम सच में मामी फेस्टिवल में है। इस पर करीना हंसते हुए कहती हैं ये है आजकल की जनरेशन। वर्कआउट की बात करें तो करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज आने वाली है।

ये फिल्म सिनेमाघरों में 27 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। इस फिल्म में करीना के अलावा अक्षय कुमार, किआरा अडवाणी, दिलजीत दोसांझ, अंजना सुखानी शामिल हैं।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap