पापा सैफ की फिल्म ‘लाल कप्तान’ का ट्रेलर दिन में दो बार देखते हैं तैमूर


बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान का बेटा तैमूर अपने तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहता है।

मुंबईः बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान का बेटा तैमूर अपने तस्वीरों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहता है। तैमूर जब भी कभी घर से बाहर निकलते है तभी लोगों का कैमरा उनके पीछे-पीछे भागने लग जाता है। करीना इस बात से कभी-कभी बहुत परेशान हो जाती है। अब तैमूर एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाए हुए है।

सैफ अली खान की आने वाली फिल्म लाल कप्तान का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च हुआ था। ट्रेलर में सैफ का लुक काफी खौफनाक था। लेकिन फैंस को सैफ का लुक बहुत पसंद आया। इतना ही नहीं सैफ की फिल्म का ट्रेलर उनके बेटे तैमूर को भी बहुत पसंद है।

एक इंटरव्यू में सैफ ने बताया कि उनका बेटा रोज उनकी फिल्म का ट्रेलर देखता है। सैफ ने बताया कि तैमूर को यह नहीं देखना चाहिए, लेकिन वो रात को राज बोलता है मुझे मारा-मारी का ट्रेलर दिखाओ। पहले तो मुझे लगता था कि वो तानाजी की बात कर रहा है। मैंने जब उससे पूछा तो उसने कहा मुझे लाल कप्तान का ट्रेलर दिखाओ।

Image result for saif kareena taimur

इतना ही नहीं वो आगे करीना का भी रिएक्शन बताते है वो कहते हैं ये फिल्म करीना की टाइप की नहीं है। ये थोड़ी बॉय्ज फिल्म है। शायद मैं गलत हूं, लेकिन ये करीना के टाइप की फिल्म नहीं है।

ये फिल्म 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सैफ अली खान नागा साधू का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में सैफ अली खान के अलावा जोया हुसैन और दीपक डोबरियाल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म के ट्रेलर को सैफ के फैंस ने खूब पसंद किया है। सैफ का लुक इस ट्रेलर में बहुत अलग है। इस फिल्म का निर्देशन नवदीप सिंह ने किया है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap