टार्जन कार देखी थी, अब देखिए टार्जन बाइक

इस बाइक में कई ऐसी खुबियां है जो एक आम बाइक मे आपको देखने को नही मिलेंगी।

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें आपको एक ऐसी बाइक देखने को मिलेगी, जिसको आपने देखा तो क्या कल्पना भी नही की होगी, इस वीडियो को देखने के बाद आप भी बोलेंगे वाह,

दरअसल, उत्तर प्रदेश के बरेली के रहने वाले शख्स मोहम्मद सईद ने अपनी सालों पुरानी बाइक को मॉडीफाई कर दिया है, जिसका नाम उन्होंने टार्जन रखा है, और सोशल मीडिया यूजर्स ने इस बाइक को वंडर बाइक का नाम दिया है, इस बाइक में कई ऐसी खुबियां है जो एक आम बाइक मे आपको देखने को नही मिलेंगी।

आप सुनकर हैरान रह जाएंगे कि अपनी बाइक में मोहम्मद सईद ने एटीएम मशीन भी लगाई हुई है। जो उनकी आवाज पर पैसे देती है। यूट्यूब पर हनी सक्सेना नाम के यूजर ने इस वीडियो को बीते गुरुवार यानी 10 अक्टूबर को पोस्ट किया था।

यूट्यूब से ही मोहम्मद सईद की बाइक का वीडियो जमकर बाकी सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल हुआ है। यूजर्स ट्विटर, फेसबुक और वॉट्सऐप पर भी अब इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। मोहम्मद सईद की उम्र 70 साल की है और उन्होंने टार्जन का डेमो अपनी बाइक को दिया है।

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बाइक मोहम्मद सईद की आवाज से ही स्टार्ट होती है और फिर म्युजिक बजता है। इतना ही नहीं बाइक पर उन्होंने मिनी एटीएम मशीन लगाई है जो उनकी ही आवाज पर 5 रूपए का सिक्का देती है।

 
hi_INHindi
hi_INHindi