यूजर्स ने की सलमान खान से मांग, बोले सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बाहर निकालो


बिग बॉस 13 सीजन काफी चर्चाओ में चल रहा है, और साथ ही इसके कंटेस्टेंट भी खूब सुर्खियां बटौर रहे है, हर रोज घर में कंटेस्टेंट एक दूसरे से भिड़ते दिख रहे है। लेकिन इन दिनों सिद्धार्थ शुक्ला काफी चर्चा में चल रहे है, और उन्हें सोशल मीडिया पर यूजर्स अपवा निशाना बना रहे है.

जहां बिग बॉस के पहले टास्क में इतना अच्छा परफोर्म करने पर सिद्धार्थ को यूजर्स का प्यार मिल रहा था तो वहीं अब सिद्धार्थ अपनी भाषा को लेकर यूजर्स के निशाने पर आ गए है, इससे पहले उन्होनं माहिरा शर्मा के चेहरे को जूते के साथ कम्पेयर किया था और अब वो रश्मि देसाई को कमीना कह दिया, जिसके बाद यूजर्स सिद्धार्थ की जमकर आलोचना कर रहे है।

दरअसल बिग बॉस हाउस में 15वें दिन सिद्धार्थ शुक्ला, असीम रियाज, शहनाज गिल आपस में बात कर रहे थे, इस दौरान शहनाज रश्मि के बिहेवियर से खफा नजर आई क्योंकि रश्मि ने शहनाज को अधपकी रोटी खिलाई थी,

जब शहनाज ने ये बात सिद्धार्थ शुक्ला को बताई तो उन्होंने कहा कि ‘बहुत कमीनी है वो.’ सिद्धार्थ इसके बाद अबु मलिक को ये कहते हुए भी नजर आए कि रश्मि अपने आंसुओं को अपना हथियार बनाती है क्योंकि रश्मि अबु के सामने रोते हुए दिखाई दी थीं क्योंकि उन्होंने लगातार तीसरे हफ्ते रश्मि को नॉमिनेट किया था,

उन्होंने कहा कि रश्मि उन्हें इमोशनली ब्लैकमेल कर रही थी ताकि वे उन्हें आगे चलकर शो में नॉमिनेट ना करें, कई फैंस ने सिद्धार्थ की इसलिए भी आलोचना की क्योंकि सिद्धार्थ ने उनके इमोशन्स का मजाक उड़ाया.


जिसके बाद रश्मि देसाई के फैंस सिद्धार्थ शुक्ला से काफी नाराज है और ट्वीटर पर अपनी भड़ास निकाल रहे है, एक यूजर ने लिखा,

हमारे जेंटलमैन सिद्धार्थ शुक्ला ने गर्ल्स के लिए अपनी रिस्पेक्ट को अलग स्तर पर पहुंचा दिया है, उन्होंने रश्मि को बहुत इज्जत से कमीनी कहा है, वे बहुत ही ग्रेट आदमी है, वही रश्मि देसाई के एक फैन ने तो ये भी कह दिया कि सलमान खान को सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बाहर निकाल देना चाहिए. जैसे प्रियंका जग्गा को किया था।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap