आधार कार्ड बनवाने के नाम पर लड़की से किया गैंगरेप, एक महीने तक बनाया बंधक


मध्य प्रदेश में एक लड़की से आधार कार्ड बनवाने के नाम पर तीन लोगों ने रेप किया और इतना ही नहीं उस लड़की को एक महीने तक बंधक बनाकर रखा।

भोपालः मध्य प्रदेश और दिल्ली में महिलाओं के साथ रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। एक बार फिर एक लड़की के साथ गैंगरेप किया गया। हैरान कर देने वाली ये घटना मध्य प्रदेश के बैतूल जिले की है। बताया जा रहा है लड़की से एक महीने तक गैंगरेप किया गया। इतना ही नहीं लड़की से जबरदस्ती सुसाइड नोट भी लिखवाया गया है।

इस जिले से अक्सर कोई न कोई रेप की घटना सामने आती रहती है। बैतूल के आमला थाना क्षेत्र में एक लड़की से आधार कार्ड बनवाने के नाम पर तीन लोगों ने रेप किया और इतना ही नहीं उस लड़की को एक महीने तक बंधक बनाकर रखा। पीड़िता की उम्र करीबन 19 साल है। पीड़िता इंदौर में जॉब करती हैं। पीड़िता थाना बोरदेही की रहने वाली है।

Related image

पुलिस के अनुसार, लड़की का आधार कार्ड गुम हो गया था। जिसे बनवाने के लिए लड़की ने अपने गांव के छोटे पवार नाम के लड़के से बोला। आरोपी छोटे पवार ने उसे आमला बुलाया और उसे वहीं कमरा लेकर रुकवा दिया। पीड़िता ने कई बार छोटे पवार से बोला कि उसका आधार कार्ड बनवा दो। लेकिन वो उसकी बात टालता रहा।

9 अक्टूबर को छोटे पवार और राम डिगया उसे एक कार में बिठाकर ले गए, दोनों ने लड़की के साथ खेतों में रेप किया। इस घटना के बाद पीड़िता की हालत ज्यादा बिगड़ गई जिसके बाद आरोपियों ने उसे कमरे पर छोड़ दिया।

चार दिन बितने के बाद आरोपी पीड़िता को आमला से बोडखी ले गए और वहां आरोपी मंगल यादव ने उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं आरोपियों ने उससे जबरदस्ती सुसाइड नोट भी लिखवाया जिसमें उन्होंने लिखवाया अगर मेरी मौत हो गए तो उसके जिम्मेदार मेरे चाचा-चाची होंगे।

इस बात की सूचना जब परिजनों को पता चला तो वो लड़की को एक महीने बाद आमला से लेकर आए। लड़की ने अपनी सारी आपबीती बताई। जिसके बाद घरवालों की शिकायतों के आधार पर तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पीड़िता को पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap