नफरत की नई मिसाल लेकर आ रही हैं जेनिफर विंगेट, होगी नफरत की सारे हदें पार


प्रोमो में जेनिफर कहती हैं कि हीर-रांझा, रोमियो-जुलियट, लैला-मजनूं, प्यार की कई मिसालें हैं। लेकिन नफरत की कोई मिसाल नहीं। प्यार की हद होती है, नफरत की नहीं। प्यार की सीमा होती है लेकिन नफरत की कोई सीमा नहीं।

सीरियल बेहद के पहले सीजन की पॉपुलेरिटी के देखने के बाद, अब जल्दी ही इसका दूसरा सीजन आने वाला है जी हां जल्द ही एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट बेहज 2 के साथ वापसी कर रही हैं, दूसरे सीजन का हाल ही में प्रोमो सामने आया है और आते ही हिट हो गया।

इस बार आपको माया का और भी ज्यादा खतरनाक रुप देखने को मिलेगा, इस बार आपको नफरत की सारे हदे पार करती दिखेंगी माया,

प्रोमो की बात करें तो, प्रोमो में जेनिफर की एक डरावनी एंट्र होती है, वह उल्टा लटकी हुई है, ब्लैक और रेड शेड्स के ड्रेस को साथ लाइट का अंडरप्ले भी बेहद शानदार है। प्रोमो में जेनिफर कहती हैं कि हीर-रांझा, रोमियो-जुलियट, लैला-मजनूं, प्यार की कई मिसालें हैं। लेकिन नफरत की कोई मिसाल नहीं। प्यार की हद होती है, नफरत की नहीं। प्यार की सीमा होती है लेकिन नफरत की कोई सीमा नहीं।

प्रोमो देख कर तो लग रहा कि बेहद 2 पहले सीजन के ज्यादा मिस्टिरियस होने वाले है।

बता दें कि प्रोमो को खुद जेनिफर विंगेट ने अपने इंस्टादग्राम पर शेयर किया है और साथ ही फैंस से ये दावा भी किया है कि ये शो पहले से ज्यादा एंटरटेंनिंग होने वाला है।

जेनिफर विंगेट छोटे परदे की लोकप्रिय ऐक्ट्रेस में से एक हैं। करण सिंह ग्रोवर के साथ दिल मिल गए में उनकी ऐक्टिंग को खूब सहारा गया था। इसमें उन्होंने रिद्धिमा गुप्ता का किरदार निभाया था। इसके अलावा जेनिफर सरस्वतीचंद्र, कसौटी जिंदगी की और बेपनाह में काम कर चुकी हैं। उम्मीद है कि बेहद की तरह ही बेहद 2 में भी जेनिफर अपनी ऐक्टिंग की खास छाप छोड़ेंगी।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap