पति करता था टोका-टाकी, परेशान पत्नी ने कर दी सिर कुचलकर हत्या


उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक पत्नी ने अपने पति की टोका-टाकी से परेशान होकर उसकी सिर कुचलकर हत्या कर दी।

लखनऊः पति-पत्नी का रिश्ता सात जन्मों का होता। शादी के दौरान हर पत्नी सात जन्मों तक साथ-निभाने का वादा करती हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से इस रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। बता दें, यहां एक पत्नी ने करवा चौथ से दो दिन पहले ही अपने पति की हत्या कर दी और उसके शव को घर के बाहर फेंक दिया।

इतना ही नहीं इसके बाद वो आराम से सोने चली गई। मृतक की पहचान आशिक हुसैन के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, पत्नी का किसी से अवैध संबंध था। महिला का आरोप है कि उसका पति टोका टाकी करता था इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी।

करवा चौथ से पहले पत‍ि को मारा, लाश को घर के बाहर फेंक सोने गई पत्नी

महिला ने अपने पति को खाने में नींद की गोलियां खिलाई और फिर पति के सिर को ईट से कुचल दिया। महिला ने इस घटना के सारे सबूतों को मिठा दिया। ये घटना तब सामने आई जब मृतक के छोटे भाई ने शव को घर के बाहर पड़ा देखा। ये देख छोटा भाई डर गया और पुलिस को सूचना दे दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने घर की छानबीन की। पुलिस को मृतक की पत्नी पर शक था। पुलिस ने उससे थोड़ी सख्ती से पूछताछ की उसके बाद महिला ने अपना अपराध कबूल कर लिया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस की पूछताछ के बाद महिला ने बताया कि उसका पति टोका-टाकी करता था इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी महिला के पास से खून से सनी हुई ईट, कटी हुई निवाण और रस्सी के टुकड़े भी बरामद कर लिए है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap