प्रिंस नरूला ने लिया ‘नच बलिए 9’ को छोड़ने का फैसला, जजेस को लगा झटका


प्रिंस नरूला औऱ युविका चौधरी ने अपने फैसले से सबको हैरान कर दिया है। दरअसल अपकमिंग शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें प्रिंस शो को छोड़ने की बात कह रहे हैं।

मुंबईः स्टार प्लस का फेमस शो ‘नच बलिए 9’ फिनाले की रेस में पहुंच गया है। शो अब क्वाटर फाइनल में पहुंच चुका है। इसी बीच एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। बता दें शो की सबसे मजबूत जोड़ी प्रिंस नरूला औऱ युविका चौधरी ने अपने फैसले से सबको हैरान कर दिया है। दरअसल अपकमिंग शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें प्रिंस शो को छोड़ने की बात कह रहे हैं।

इस वीडियो में प्रिंस कहते हैं कि हम शो से क्विट करना चाहते हैं। हम इस शो में आगे नहीं बने रह पाएंगे। इतना ही नहीं ये कहने के बाद प्रिंस इमोशनल भी हो जाते हैं। अब प्रिंस शो छोड़ेंगे या नहीं ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

शो में प्रिंस की ये बात सुन हर कोई हैरान रह गया। यहां तक की शो को होस्ट कर रहें मनीष पॉल, रवीना टंडन, अहमद खान भी इस बात को सुन हैरान रह गए।

Image result for prince narula wedding pic

शो में इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। प्रिंस और युविका की जोड़ी जजेस की फेवरेट जोड़ियों में से एक हैं। हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि क्या प्रिंस सच में ये शो छोड़ेंगे। खैर ये तो आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा।

कुछ दिन पहले प्रिसं और युविका से शो में प्रेंक किया गया था। दरअसल, जजेस अनॉउस करते हैं कि शो में दो एलिमिनेशन के अलावा एक और एलिमिनेशल होगा और वो प्रिंस और युविका का होगा। ये सुन कपल डर जाता है तभी उन्हें पता चलता है ये सिर्फ एक प्रैंक था।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap