सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने किया ब्रेकअप, बताई ये वजह


सारा और कार्तिक आर्यन एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं। लेकिन दोस्तों दुख की बात ये है कि अब इन दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया है।

मुंबईः बॉलीवुड में अक्सर किसी न किसी के रिलेशनशिप की खबर सामने आती रहती हैं। अब बी-टाउन की क्यूट अभिनेत्री सारा अली खान अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें, सारा और कार्तिक आर्यन एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं।

लेकिन दोस्तों दुख की बात ये है कि अब इन दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया है। बताया जा रहा है ये दोनों अपने करियर की वजह से एक दूसरे से जुदा हो रहे हैं। सारा और कार्तिक अपने फिल्मों की शूटिंग में इतनी बिजी है कि उन्हें एक-दूसरे के लिए टाइम नहीं मिल पाता, इसलिए इन्होंने अलग होने का फैसला किया है।

Related image

रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा और कार्तिक आज कल की शूटिंग खत्म होने के बाद से ही एक-दूसरे को समय देने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन दोनों के बिजी शेड्यूल ने इनके रिलेशनशिप की बैंड बजा दी है। कार्तिक अपनी फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी है तो वहीं सारा अपनी फिल्म कुली न. 1 में व्यस्त हैं।

Related image

कार्तिक का शेड्यूल सारा से ज्यादा बिजी है, उन्हें कुछ दिनों में अपनी आने वाली फिल्म दोस्ताना 2 की भी शूटिंग करनी है। इसी के चलते दोनों एक-दूसरे को बिल्कुल भी समय नहीं दे पा रहें। ये दोनों अपने रिश्ते की बात किसी से नहीं छुपाते। दोनों के साथ में काफी फोटो वायरल होते रहते हैं।

इन दोनों को कई बार साथ समय बिताते हुए देखा गया है। इतना ही नहीं जब कार्तिक अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी थे तो सारा उनसे मिलने के लिए लखनऊ भी गई थी। वहीं कार्तिक भी सारा के बर्थडे पर उनसे मिलने के लिए बैंकाक पहुंचे थे।

Related image

सारा के परिवार में कार्तिक आर्यन को सब पसंद करते हैं। ये दोनों अपने करियर पर ध्यान देना चाहते हैं। इसी वजह से ये दोनों एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं। एक फंक्शन में कार्तिक, सारा और इब्राहिम को साथ में भी देखा गया था।

उस दौरान इन तीनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी नजर आ रही थीं। बताया जा रहा है कार्तिक अपने रिश्ते से नहीं बल्कि अपने काम से अपनी पहचान बनाना चाहते हैं। सारा ने बॉलीवुड में केदारनाथ से डेब्यू किया था।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap