शेर के बाड़े में कूदा युवक, पास बैठकर की दो-चार बातें viral video


दिल्ली के चिड़ियाघर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक युवक शेर के बाड़े में कूद गयाा।

नई दिल्लीः शेर का नाम सुनकर तो सब डर ही जाते है। लेकिन दिल्ली के चिड़ियाघर से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक युवक शेर के बाड़े में कूद गयाा। हैरान कर देने वाली इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि ये व्यक्ति सही सलामत है इसी शेर ने कुछ भी नहीं कहा ये वहां उसके पास आराम से बैठा रहा।

ये व्यक्ति आराम से वहां बैठा था, शेर इसके पास आया और वापस पीछे की ओर मुड गया। शेर ने इस व्यक्ति से कुछ भी नहीं कहा। यह देख आस-पास के लोग इस घटना का वीडियो बनाते रहे।

Image result for lion

थोड़ी देर बाद सुरक्षाकर्मी बाड़े में कूदे और व्यक्ति को बाहर लेकर आए। बताया जा रहा है ये व्यक्ति मानसिक रूप से बीमार है। इस घटना के बाद युवक को पुलिस के पास ले जाया गया। जहां उससे पूछताछ की गई।

रिपोर्ट के मुताबिक, डीसीपी ने कहा युवक का नाम रीहान खान है। जो कि बिहार का रहने वाला है। वह मानसिक रूप से अस्थिर लगता है। इतना ही नहीं डीसीपी ने बताया ये व्यक्ति दिल्ली के सीलमपुर में रह रहा था। जब ये व्यक्ति शेर के बाड़े में कूदा तो उसके थोड़ी देर बाद ही सुरक्षाकर्मी बाड़े में कूद गए और इस युवक की जान बचाली।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है आप भी इस वीडियो में देख सकते हैं व्यक्ति बिल्कुल शेर का पास बैठा है और शेर उससे कुछ भी नहीं कह रहा।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap