प्ले स्कूल में ढ़ाई साल की बच्ची के साथ गार्ड ने किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार


दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में एक ढ़ाई साल की बच्चे के साथ एक गार्ड ने दुष्कर्म किया। बता दें, वो बच्ची प्ले स्कूल में पढ़ती थी।

नई दिल्लीः महिलाओं के साथ अपराध की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही। खासतौर से छोटी बच्चियों के साथ। उनके साथ हर दिन रेप जैसी घटनाएं सामने आती रहती है। अब एक बार फिर दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में एक ढ़ाई साल की बच्चे के साथ एक गार्ड ने दुष्कर्म किया। बता दें, वो बच्ची प्ले स्कूल में पढ़ती थी। घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी गार्ड को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने बच्ची को मेडिकल जांच के लिए भेजा था जिसमें पता चला की बच्ची के साथ रेप किया गया है। आरोपी को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Image result for PLAY SCHOOL

पुलिस के अनुसार, बच्ची की मां ने बताया कि उन्होंने उसका एडमिशन पीतमपुरा स्थित प्ले स्कूल में करवाया था। बच्ची रोज खुश होकर स्कूल जाती थी। लेकिन 5 अक्टूबर को उसने प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की बात बताई।

चार दिन की छुट्टी के बाद जब 9 अक्टूबर को मैंने अपनी बेटी को स्कूल जाने के लिए जगाया तो वो रोने लगी। मैंने उससे प्यार से पूछा तब जाकर उसने बताया कि वो स्कूल नहीं जाएगी गार्ड अकंल उसके कपड़े उतार देते हैं।

ये सब पता चलते ही पीड़ित बच्ची की मां ने पुलिस को शिकायत दी और बच्ची के स्कूल में भी पूछताछ की। परिवार का आरोप है कि जब प्ले स्कूल में एडमिशन करवाया था तो उस समय पूरे स्कूल में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए थे, लेकिन अब स्कूल में एक भी कैमरा नजर नहीं आ रहा है। महिला ने गार्ड की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई जिसके बाद दुष्कर्म और पोक्सो (POCSO)एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

महिला ने गार्ड की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई जिसके बाद दुष्कर्म और पोक्सो (POCSO)एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap