आपस में लड़ रहीं थी दो पत्नियां, गुस्साएं पति ने काट दी दूसरी पत्नी की जीभ


बिहार के मुजफ्फरपुर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, यहां एक पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी की जीभ काट दी।

पटनाः बिहार के मुजफ्फरपुर से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, यहां एक पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी की जीभ काट दी। हैरान कर देने वाली ये घटना मुज्जफरपुर के सकरा थाना के सरैया गांव की है। बताया जा रहा है घायल पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है, जहा उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

इस घटना के बारे में जब आस-पास के लोगों को पता चला तो उन्होंने शफीक को पोल से बांध दिया और पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस के अनुसार, सकरा थाना के सरैया गांव में शफीक अपनी दो पत्नीयों के साथ रहता था। उसकी पहली पत्नी को बच्चा नहीं था, इसलिए उसने झांसा देकर मीना से निकाह कर लिया। पीड़ित पत्नी मीना खातून को गंभीर हालत में सकरा रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां डॉक्टरों ने उसे एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। जहां डॉक्टरों ने बताया कि मीना की जीभ में गंभीर जख्म है। जीभ में खून बहने से शरीर में खून की मात्रा बहुत कम हो गई है।

Image result for arrested

वहीं पोल से बंधे हुए शफीक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ के बाद शफीक ने बताया कि वो राजस्थान से लौटा था तो उसकी दोनों पत्नियां आपस में झगड़ा कर रही थी। इसके बाद शफीक ने मीना की कमरे में बंद करके पिटाई भी की और फिर बाद में ब्लेड से उसकी जीभ भी काट दी।

मीना की मां ने बताया कि शफीक और उसकी पहली पत्नी मिलकर मीना को प्रत्याड़ित किया करते थे। इसलिए वो परेशान रहती थी। जब मीना परेशान होकर चिल्लाती थी तो दोनों उसे मिलकर जीभ काटने की धमकी देते थे। लेकिन उस दिन शफीक ने गुस्से में आकर मीना की सच में ही जीभ काट दी।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap