बिग बॉस में होने वाली है शहनाज गिल की सबसे बड़ूी दुश्मन की एंट्री


बात बिग बॉस 13 में शहनाज गिल की करें तो वो काफी सुर्खियों में हैं। एक तरफ जहां सलमान खान उनका सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर पारस से उनका प्यार और नोकझोंक भी दर्शकों को पसंद आ रहा है।

टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 जब से शुरु हुआ है विवादों मे बना हुआ है, ऐसे में अभी तक घर से दो कंटेस्टेंट बाहर हो चुके हैं। वहीं शो भी अपने पहले फिनाले के करीब पहुंच गया है। लेकिन इस बीच खबर आ रहा है कि बिग बॉस में होने वाली है वाइल्ड कार्ड एंट्री।

जहां पहले वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का नाम सामने आया है तो वहीं अब पंजाबी स्टार की एंट्री की खबरें भी आ रही हैं, जी हां पंजाब की जानी मानी एक्ट्रेस और सिंगर हिमांशी खुराना की एंट्री बिग बॉस मे होने वाली है।

दरअसल ‘बिग बॉस तक’ के मुताबिक शो में हिमांशी खुराना की एंट्री होने वाली है। हालांकि अभी ये साफ नही हुआ है, बता दें कि हिमांशी पेशे से सिंगर और मॉडल हैं। वहीं पंजाब इंडस्ट्री में वो एक अच्छा नाम हैं। हिमांशी को पंजाब में ‘साड्डा हक’ फिल्म से पहचान मिली है।

वैसे अब आप भी जरूर सोच रहे होंगे कि आखिर हिमांशी की शो में एंट्री क्यों करवाई जा रही है तो इसके पीछे भी एक तगड़ा कनेक्शन है। बता दें कि पंजाब की कटरीना शहनाज गिल और हिमांशी खुराना का एक पुराना विवाद है। ऐसे में जब दोनों शो में आमने सामने होंगी तो जरूर दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डोज देखने को मिलेगा।

शहनाज और हिमांशी के विवाद के बारे में बता दें कि एक बार शहनाज ने हिमांशी खुराना के गाने ‘आई लाइक इट’ को अब तक का सबसे बुरा गाना बताया था, जिसके बाद दोनों के बीच तीखी बहस छिड़ गई थी। वहीं हिमांशी ने भी शहनाज को करारा जवाब दिया था।

वहीं बात बिग बॉस 13 में शहनाज गिल की करें तो वो काफी सुर्खियों में हैं। एक तरफ जहां सलमान खान उनका सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर पारस से उनका प्यार और नोकझोंक भी दर्शकों को पसंद आ रहा है।

साथ ही साथ बताते चले कि इस हफ्ते घर से बेघर होने कि लिए 6 कंटेस्टेंट नोमिनेट हुए है जिसमें रश्नि देसाई, माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा, सिद्धार्थ डे, अबु मलिक और आसिन का नाम शामिल है, वहीं ऑनलाइन वोटिंग पोल के अनुसार ये कयास लगाए जा रहे है कि इस हफ्ते अबु मलिक और माहिरा शर्मा घर से बेघर हो सकते है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap