न्यूज एंकर बना खूनी, गर्लफ्रेंड के लिए करवाई पत्नी की हत्या


उत्तर प्रदेश के इटावा से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, यहां एक एंकर ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

लखनऊः उत्तर प्रदेश के इटावा से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, यहां एक एंकर ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बारे में जब खुलासा हुआ तो सब हैरान रह गए। ये व्यक्ति नोएडा के एक चैनल में बतौर एंकर भी काम कर चुका था। इसने अपनी पत्नी की हत्या के लिए अपने दोस्त को इटावा भेजा था।

14 अक्टूबर को इटावा कोतवाली थाना क्षेत्र में अजितेश मिश्रा की पत्नी दिव्या की हत्या कर दी गई। दिव्या की हत्या का मुकदमा अजितेश मिश्रा के पिता प्रमोद मिश्रा ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज करवाया था। टीवी एंकर अजितेश मिश्रा ने अपनी पत्नी की हत्या की साजिश प्रेमिका भावना और दोस्त अखिल के साथ मिलकर रची थी।

अजितेश ने अपने दोस्त को इटावा भेजा। अजितेश की पत्नी दिव्या अखिल को अपना भाई मानती थी इसी के चलते उसने दरवाजा भी खोल दिया। अखिल ने पहले दिव्या को अपनी बातों में बहकाया और फिर पीछे से गमले से वार कर दिया जिसके बाद दिव्या नीचे गिर पड़ी।

अखिल ने दिव्या के ऊपर कई बार वार किया जिससे उसके वहीं मौत हो गई। अखिल सारे सबूत मिठाकर नोएडा वापस आ गया। इस मामले का खुलासा एसएसपी संतोष कुमार मिश्रा ने किया। ये घटना 14 तारीख को हुई थी।

पुलिस ने इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। ये तीनों नोएडा के एफएम चैनल में काम करते थे। अजितेश और भावना ने 30 तारीख को ही चैनल से रिजाइन दिया था। अखिल ने घटना को अंजाम उस वक्त दिया जब दिव्या के ससुर घर के बाहर घूमने गए थे।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap