क्या सीरियल कसौटी, की दूबती टीआरपी को पार लगाएंगे करण सिंह ग्रोवर, शो मे होगी वापसी?


करण के फैंस के लिए खुसखबरी है। जी हां रिपोर्ट्स की माने तो करण सिंह ग्रोवर की कसौटी जिंदगी की 2 में कुछ महीनों बाद फिर से वापसी हो सकती है.

अगर आप करण सिंह ग्रोवर के फैन है तो ये खबर आपके लिए बेहद खास है। एकता कपूर को पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की 2 लगातार चर्चा में बना हुआ है, शो को हिना खान के बाद करण सिंग ग्रोवर ने भी छोड़ दिया है, शो में करण मिस्टर बजाज का रोल निभा रहे थे, लेकिन अचानक करन ने शो छोड़ने का फैसला लिया जिसे केवल उनके कॉ स्टार बल्कि फैंस को भी झटका लगा।

लेकिन अब करण के फैंस के लिए खुसखबरी है। जी हां रिपोर्ट्स की माने तो करण सिंह ग्रोवर की कसौटी जिंदगी की 2 में कुछ महीनों बाद फिर से वापसी हो सकती है. शो से जुड़े सूत्र के मुताबिक, किसी को भी करण सिंह ग्रोवर के शो छोड़ने की खबर मालूम नहीं थी, जब तक कि करण ने खुद शूट के आखिरी दिन इसकी जानकारी नहीं दी, सब इस बात से अनजान थे. अभी मेकर्स कोमोलिका और बासु परिवार पर फोकस करना चाहते हैं. अगर शो की रेटिंग सही नहीं चली तो करण सिंह ग्रोवर को कसौटी में वापस लाया जा सकता है.

कसौटी जिंदगी से करण सिंह ग्रोवर ने 6 साल बाद टीवी पर वापसी की है, खबरों के अनुसार, करण सिंह ग्रोवर शो के ट्रैक और अपने किरदार से खुश नहीं थे. इसलिए उन्होंने एकता कपूर का शो छोड़ने का फैसला लिया. लेकिन करण ने अपने किरदार से खुश ना ना होने की बात से इंकार किया है,

एक इंटरव्यू में करण सिंह ग्रोवर ने कहा- ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. स्टोरी को ऐसे ही प्लान किया गया था. ये सब आपसी सहमति से हुआ. मिस्टर बजाज का रोल प्ले करते हुए मुझे बहुत मजा आया।

करण के शो मे वापसी की एक और वजह बताई जा रही है, एकता की तमाम कोशिशों के बाद भी कसौटी को टीआरपी की टॉप 5 लिस्ट में जगह नही मिल पा रही है। ऐसे में माना जा रहा है कि शो में करण की वापसी से शायद शो को टीआरपी लिस्ट में फायदा हो जाए। अब देखते है कि करण सिंह ग्रोवर शो में वापसी करते है कि नही।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap