बिहारः नदी में नहाने गए थे बच्चे, पानी के तेज बहाव ने ले ली सातों की जान


बिहार के मुजफरफुर जिले में बीते दिन दो अलग-अलग क्षेत्रों में स्नान करने गए सात बच्चों की पानी में डूबकर मौत हो गई।

पटनाः बिहार के मुजफरफुर जिले में बीते दिन दो अलग-अलग क्षेत्रों में स्नान करने गए सात बच्चों की पानी में डूबकर मौत हो गई। बताया जा रहा है तीन बच्चे एक ही परिवार के थे और चार दूसरे क्षेत्र के थे। पलिस के अनुसार, सकरा थाना क्षेत्र में विशुनपुर बघनपुर गांव में एक तालाब में डूबने से चार बच्चियों की मौत हो गई। इन बच्चियों की मौत की खबर सुन पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है।

बीते दिन बिशुनपुर बघनगरी में रहने वाली चारों सहेलियां स्नान करने के लिए एक तालाब में गई थी। वो तालाब बहुत गहरा था। वो चारों स्नान कर रही थी तभी पानी के तेज बहाव ने उन चारों की जान ले ली।

Image result for drowned in river

आस-पास के लोगों को जब इस घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने बच्चियों को तालाब से बाहर निकाला। लेकिन तब तक बच्चियों की मौत हो चुकी थी। मृतक लड़कियों की पहचान खुशबू कुमारी, राजिया खातून, अजमेरी खातून, नाजमी खातून के रूप में हुई है।

वहीं मीनापुर थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई। ये तीनों बागमती नदी में स्नान करने गई थे तभी पानी के तेज झरोके ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया। मृतकों की पहचान अभिषेक उसकी बहन मुस्कान और शिवानी के रूप में हुई। ये तीनों भाई-बहन थे। पुलिस ने सभी के शवों को बरामद कर मृतकों के परिजनों को सौंप दिया है।

इस घटना से पूरे गांव में दहशत बैठी हुई है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मुजफ्फरपुर के अपर समाहर्ता अतुम कुमार ने बताया कि मृतक के परिवार वालों को 4-4 लाख रुप मुआवजा दिया जाएगा।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap