चालान के डर से कुत्ते ने बाइक पर बैठकर लगाया हेलमेट, देखें तस्वीर


नई दिल्लीः चालान के डर से अब सब लोग हेलमेट पहनकर बाइक चलाने लगे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर को देख आपको जरूर प्ररेणा मिलेगी और आप कहेंगे क्या डर है पुलिस का। जी हां सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही हैं इस तस्वीर में एक कुत्ता हेलमेट पहनकर बाइक पर पीछा बैठा हुआ है।

ये तस्वीर दिल्ली के किसी इलाके की सड़क की है। सोशल मीडिया पर कुछ लोग इस तस्वीर को देख बाइक चलाने की सीख ले रहे हैं वहीं कुछ कुत्ते की जागरुकता के फैन हो गए है। हालांकि कुछ लोग इस तस्वीर को देख कमेंट कर रहे हैं पुलिस का डर।

बता दें, प्ररेणा नाम की एक यूजर ने इस तस्वीर पर लिखा है कि दिल्ली के इस डॉगी की तस्वीर मेरी ऑल टाइम फेवरेट है और यह सच में बहुत अच्छा बच्चा है। दिल्ली में पिछली बार के मुकाबले इस बार बहुत कम चालान काटे गए है।

जहां 2018 में कुल काटे गए चालना की संख्या 5, 24, 819 थी, वहीं सितंबर 2019 में 173, 921 चालान काटे गए। पिछले साल के मुकाबले इस साल 350898 कम चालान काटे गए है। नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू होने के बाद सबसे महंगे चालान दिल्ली में काटे जा रहे हैं।

पुलिस द्वारा काटे गए चालान अदालत में जमा भी कराये जाएंगे। जो चालाना अदालत में जमा करवाया गया है वो 200500 रुपए का था। यहा चालान एक ट्रक का था।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap