कमलेश तिवारी हत्या केसः सूरत से पकड़े गए तीनों आरोपी, कोर्ट ने दी 72 घंटे की ट्रांजिट रिमांड


उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज के नेता कमलेश तिवारी की तेज धारदार चाकू से दिन दहाड़े हत्या कर दी गई थी।

लखनऊः उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज के नेता कमलेश तिवारी की तेज धारदार चाकू से दिन दहाड़े हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने कमलेश तिवारी के हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों को गुजरात के सूरत से गिरफ्तार किया गया है। अहमदाबाद कोर्ट ने 24 घंटे की ट्रांजिट रिमांड मंजूर कर ली है। पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार किया।

यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने बताया कि कमलेश तिवारी हत्याकांड में सभी आरोपियों का पर्दाफाश 24 घंटे के अंदर हो गया है। इस केस में अब तक तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

तीन आरोपियों की पहचान शेख सलीम, फैजान और राशिद पठान के रूप में हुई है। बताया जा रहा है आरोपी मिठाई के डिब्बों में हथियार छुपाकर लेकर आए थे। तीनों चाय पीने के बहाने कमलेश तिवारी के दफ्तर आए थे।

तीनों ने पहले कमलेश तिवारी को गोली मारी और फिर तेज धार हथियार से कमलेश तिवारी की हत्या कर दी। पुलिस ने 24 घंटे की जांच में आरोपियों की पहचान कर ली थी। बताया जा रहा है तीनों आरोपी गुजरात से जुड़े हुए है।

तीन आोरपियों ने हत्या करने वाला चाकू सूरत से खरीदा था। इस मामले में अब एक नई कड़ी जुड़ गई है। पुलिस को इस मामले में लखनऊ स्थित होटल खालसा से कुछ सामान बरामद हुआ है।

जिसमें एक बैग और खून से सना हुआ भगवा रंग का कुर्ता मिला हैं। पुलिस ने होटल के मालिक से पूछताछ की जिसमें उन्होंने बताया कि तीनों आरोपी इस होटल में रुके थे, इतना ही नहीं तीनों आरोपी कमलेश तिवारी से मिलने के लिए भगवा रंग का कुर्ता पहनकर गए थे और हत्या के बाद होटल आकर कपड़े बदलकर फरार हो गए।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap