लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे सास और दामाद, बात न मानने पर कर दी गला रेतकर हत्या


मध्य प्रदेश की राजधानी से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, यहां एक व्यक्ति ने अपनी ही लिव इन पार्टनर की जान ले ली।

भोपालः मध्य प्रदेश की राजधानी से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, यहां एक व्यक्ति ने अपनी ही लिव इन पार्टनर की जान ले ली। इस लिव इन कपल की कहानी सुन आप भी हैरान रह जाएंगे। बता दें, दोनों पार्टनर के बीच सास और दामाद का रिश्ता था। पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हैरान कर देने वाली ये घटना भोपाल के अशोका गार्डन इलाके की है।

मृतक की पहचान शाहीन के रूप में हुई है। आरोपी शाहरुख खान अपनी पार्टनर शाहीन के साथ अशोक विहार कॉलोनी में लिव इन रिलेशन शिप में रहता था। दोनों के बीच शनिवार की रात शाहीन के काम को लेकर झगड़ा हुआ था।

शाहीन देह व्यापार करती है। शाहरुख ने शाहीन को देह व्यापार नहीं करने और इस दलदल से बाहर आने को कई बार कहा लेकिन शाहीन शाहरुख की कोई बात नहीं सुनती थी। इसी को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ जिसके बाद शाहरुख ने शाहीन की गला रेतकर हत्या कर दी। इस घटना की सूचना शाहरुख ने खुद अपने दोस्त को दी थी।

Related image

इसके बाद आरोपी शाहरुख अपने फ्लैट से फरार हो गया। घटना की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस जब फ्लैट पर पहुंची तो पुलिस को शाहीन का शव खून से सना हुआ मिला।

पुलिस की जांच के बाद पता चला कि शाहीन और शाहरुख के बीच सास और दामाद का रिश्ता था। शाहरुख का कुछ साल पहले ही शाहीन की बेटी से निकाह हुआ था लेकिन शाहरुख के अपने सास से साथ संबंध थे। इसी के चलते शाहीन ने अपने पत्नी को तलाक दे दिया और शाहरुख के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी।

पुलिस के अनुसार, शाहिन को देह व्यापार में गिरफ्तार भी किया गया था। लेकिन शाहीन फिर भी ये काम करती थी। फिलहाल पुलिस आरोपी शाहरुख की तलाश में जुटी हुई है।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap