राखी ने शेयर किया किचन का वीडियो, फैंस ने ट्रोल कर कही ये बातें


ड्रामा क्वीन राखी सांवत हर दिन किसी न किसी फालतू काम को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन्होंने करवा चौथ पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

ड्रामा क्वीन राखी सांवत हर दिन किसी न किसी फालतू काम को लेकर चर्चा में रहती हैं। इन्होंने करवा चौथ पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसमें राखी गाजर का हलवा बनाती दिख रही थीं। इस वीडियो को देख राखी के फैंस उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं। राखी ने वीडियो को शेयर करते हुए दावा किया था कि वो यूके में है और वहीं गाजर का हलवा बना रही हैं।

राखी वीडियो में कहती नजर आ रही हैं ‘हाए फ्रेंड्स जैसा कि आप देख रहे हैं करवा चौथ के दिन मैं गाजर का हलवा बना रही हूं। देखिए मैं किसी गांव वांव में नहीं हूं, मैं यूके में हूं तो मैं जैसे चाहूं कपड़े पहन सकती हूं। आप देख सकते हैं कि इतने सारे बादाम मैंने ऑनलाइन ऑर्डर किए हैं।’

राखी ने जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया वैसे ही यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। राखी ने वीडियो में दावा किया था वो यूके में हैं, लेकिन जिस किचन में वो गाजर का हलवा बना रही थीं वो इंडियन किचना था। इस विडियो में राखी के पास स्टील के बर्त्न , एलपीजी गैस, कामवाली दिखाई दे रही थी जिसने साड़ी पहनी हुई थी।

ये सब देखने के बाद यूजर्स ने राखी का खूब मजाक बनाया। यूजर्स ने राखी से सवाल किए कि क्या यूके में देसी बर्तन देसी मैड और एलपीजी गैस भी मिलती है।

वहीं कुछ यूजर्स ने राखी के वीडियो पर कमेंट किए कि भारत वाला यूके है क्या, जिसका मतलब उत्तराखंड है। फैंस के इतना ट्रोल करने के बाद राखी ने ये वीडियो सोशल मीडिया से हटा दिया। इससे साफ होता है कि राखी यूके नहीं गई वो झूठ बोल रही थी और फैंस के सामने सच आने पर उन्होंने ये वीडियो हटा दिया।

राखी अपनी फालतू की हरकतों को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। राखी के फैंस उम्मीद कर रहे थे कि शायद करवाचौथ पर ये अपने पति की तस्वीर शेयर करें। लेकिन करवा चौथ भी चला गया और राखी के हसबैंड लोगों के लिए एक पहली ही बने रह गए। करवाचौथ पर राखी ने बनारसी साड़ी पहनी मांग में सिंदूर लगाया और गले में मंगलसूत्र पहना।

उन्होंने इन तस्वीरों को अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। राखी ने 28 जुलाई को मुंबई के jw marriott होटल में गुपचुप शादी रचाई थी। उनके पति एनआरआई बिजनेसमैन हैं। लेकिन इस वीडियो ने उनकी शादी पर भी सवाल खड़े कर दिए। कुछ फैंस तो ये भी कह रहे हैं राखी सिर्फ झूठा दिखावा कर रही हैं।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap