बहू से बेब बनी देबोलीना ने टास्क मे करी सारी हदे पार, शहनाज को मारा थप्पड़ सिद्धार्थ को दी धमकी


इस बार का बिग बॉस का सीजन पिछले सभी सीजन से अलग है। इस बार बिग बॉस 13 में ओपन नोमिनेशन हो रहे है…और इसी वजह से घर में कंटेस्टेट के बीच काफी आपसी मतभेद देखने को मिल रहे है। जिसमें कंटेस्टेंट अपने आप को सेव करने के लिए पुरी जान लगा रहे है।

बहु से बेब बनी देवोलीना भट्टाचार्जी तो सारी हदें पार करती दिखाई दे रही हैं। कभी वो किसी से छिनाछपटी करती है तो कभी पॉटी खाने जैसे गंदे कमेंट करती है। लेकिन भई इस बार तो देबोलीना ने हद कर दी है। देबोलीना ने बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क सांप सीढ़ी में शहनाज को टप्पड़ मार दिया और दूसरे दिन सिद्धार्थ शुक्ला को धमकी देदी।


दरअसल, बिग बॉस ने घरवालों को अपने आप को नोमिनेशन से बचाने का टास्क दिया था। सांप सीढ़ जिसमें कंटेस्टेंट को अपनी अपनी सीढ़ी बनानी थी।जिसकी सीढ़ी पहले बन गई वो नोमिनोशन से सेव हो जाएगा। टास्क के दौरान पहले दिन को शाहनाज और देबोलीना की लड़ाई होती है और देबोलीना शहनाज को टप्पड़ जड़ देती है।

इसके बाद सिद्धार्थ और देबोलीना में बहस हो जाती है बहस इतनी बढ़ जाती है कि देबोलीना सिद्धार्थ शुक्ला को धमकी देती है कि अगर सिद्धार्थ ने उन्हें छुआ तो वो सिद्धार्थ पर मीटू का आरोप लगा देंगी। इसके बाद देबोलीना, माहिरा, रश्मि और शेफाली के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिलता है। जब स्थिति ज्यादा बिगड़ने लगती है तो बिग बॉस को टास्क रोकना पड़ता है।


इन सब के बाद देबोलीना को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। यूजर्स का कहना है कि देबोलीना को जल्द से जल्द शो से निकाल देना चाहिए। एक यूजर ने लिखा- बिग बॉस प्लीज देबोलीना को शो से बाहर निकाल दो। बता दें कि इस टास्क में आरती सिंह और असीम सेफ हो गए है और घर के बाकी कंटेस्टेंट्स बेघर होने के लिए नोमिनेटिड है।


वैल इस बार का विकेंड का वार भी कापी इंटरेस्टिंग होगा। विकेंड के वार में सलमान देबोलीना की इन हरकतों पर जमकर लताड़ेंगे। खैर सलमान देबोलीना को घर ने बाहर करते है कि नही ये विकेंड के वार में पता चलेगा।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap