BIGGBOSS 13: देवोलीना और शेफाली से लड़ाई के बाद रोने लगी शहनाज


बिग बॉस 13 का इस हफ्ते का टास्क सापं सीढ़ी बेहद गर्म रहा। इस टास्क में कंटेस्टेंट ने अपने आप को सेफ करने के लिए सारी हदें पार कर दी टास्क में कंटेस्टेंट्स ने गंदे कमेंट से लेकर हाथापाई पर भी उतर आए। कहीं कुछ कंटेस्टेट्स दूसरों को घर से बाहर करने की मांग करते दिखे तो कहीं खुद शो से बाहर जाने को तैयार हो गए। इस पुरे टास्क मे क्या कुछ हुआ।


जो लोग बिग बॉस 13 देख रहे है उन्होंने अब तक तो शहनाज और देवोलीना की लड़ाई का वीडियो देख ही लिया होगा। जिसमे देवोलीना ने अपनी हदे पार करते हुए शहनाज को थप्पड़ जड़ दिया। तो वहीं इस टास्क कई कंटेस्टेंट की लड़ाई देखने को मिली, सिद्धार्थ पारस, सिद्धार्थ रश्मि, टास्क में शहनाज सबके निशाने पर रही, पहले शहनाज की लड़ाई देवोलीना से हुई फिर सिद्धार्थ डे के साथ बहस होते देखा। दोनों के बीच बहुत ही भयंकर झगड़ा हुआ। जहां पहले शहनाज ने बदत्तमीजी की तो वहीं सिद्धार्थ डे ने भी कोई कसर नही छोड़ी।

इसी बीच सिद्धार्थ डे ने शहनाज पे बेहद गंदा कमेंट किया। डे बिग बॉस से कहते सुने गए कि शहनाज लड़कों के पास जाती है बार बार इससे पहले पारस के पास गई थी पारस ने थूक दिया । इसके बाद डे इतना अग्रेसिव होग कि उन्होंने शहनाज को दूर हटाने के लिए धक्का दे दिया इसी बीत दोनों की लड़ाई और बढ़ गई जिसमें सिद्धार्थ डे ने सारी हदे पार करते हुए शहनाज के केरेक्टर पर ही उंगली उठा दी। शेफाली भी सिद्धार्थ के फेवर में आके शहनाज से बोली- तुने अच्छा नही किया डे इसके बाद देखने को मिली शहनाज और शेफाली की लड़ाई।

जिसमें शेफाली ने शहनाज को बहुत बुरा भला कहा, शेफाली ने कहा कि तु लड़को को छूने के बहाने ढंढ़ती है। जो तुने गंदगी आज मचाई है डे साथ बार बार दूसरों को चिपट रही है छू रही है। लगा रही है रगं ये सबको दिखाई दे रहा है। अपने बारे में किसी भी लड़की को ये बाते बरदाश्त नही होगी। शहनाज को भी नही हुई और शहनाज ये बाते सुन काफी भड़क गई वो सामान फेंकने लगी और फिर दोनों मे लड़ाई लेवल काफी उपर चला गया।

जिसके बाद शहनाज रोने लगी। आरती और सिद्धार्थ शुक्ला ने शहनाज को संभाला और शांत होने के लिए कहा। लेकिन टास्क खत्म होने के बाद भी दोनों की लड़ाई चलती रही। शेफाली और शहनाज का कहना था कि दोनों मे से एक ही अब इस घर मे रहेगी।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap