पाक के विदेश मंत्रालय में घुसकर इस लड़की ने बनाया टिक-टॉक, वीडियो देख भड़के लोग


पाकिस्तान का एक टिक-टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के कॉन्फ्रेंस रूम का है।

टिक-टॉक ऐप पूरे देश में लोकप्रिय है। टिक-टॉक का भूत लोगों के सिर पर बेशुमार चढ़ा हुआ है। टिक-टॉक का कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। एक बार फिर पाकिस्तान का एक टिक-टॉक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के कॉन्फ्रेंस रूम का है। यहां एक टिक-टॉक स्टार हरीम शाह ने विदेश मंत्रालय के अंदर घुसकर टिक-टॉक वीडियो बनाया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में हरीम पूरे ऑफिस में घुम रही है और पीएम की कुर्सी पर बैठ जाती है और बैकग्राउंड में ‘दीवाना कर रहा है’ गाना चल रहा होता है।

हरीम का ये वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने पीएम की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए। हरीम शाह पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के अलावा हर मंत्री के साथ टिक-टॉक वीडियो बना चुकी हैं। टिक-टॉक ऐप पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। हरीम को टिक-टॉक क्वीन कहा जाता है।

ये वीडियो जब वायरल होने लगा तो इस मामले की जांच के आदेश भी दे दिए गए है। लेकिन पाकिस्तानी चैनल से बातचीत करने पर हरीम ने कहा कि मैं विदेश मंत्रालय के अंदर परमिशन के साथ गई हूं अगर ये नियमों के खिलाफ तो उन्हें हमें वीडियो बनाने की अनुमति नहीं देनी चाहिए थी।

इतना ही नहीं हरीम ने बताया कि मैं संसद गई थी, मुझे पास मिला और मैंने ठीक तरह से वहां एंट्री की थी। किसी सुरक्षा को लेकर मुझे नहीं रोका गया, मेरे सामने पहले कभी ऐसी रुकावट नहीं आई। इसमें किसी ने मेरी मदद नहीं की, मैं खुद से वहां पहुंची थी।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap