अक्षय कुमार ने कृति सेनन के हाथ पर घोड़े का गोबर रखकर कही थी ये बात


बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ आज रिलीज हो चुकी है। हाउसफल 4 की टीम ने इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया था।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ आज रिलीज हो चुकी है। हाउसफल 4 की टीम ने इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया था। फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। इस फिल्म में कॉमेडी का जबरदस्त तड़का है। अक्षय और उनकी फिल्म की पूरी टीम ने अलग-अलग शोज पर जाकर अपनी जिंदगी, फिल्म और शूटिंग से जुड़े कई किस्से सुनाए।

लेकिन इन सभी किस्सों में एक किस्सा बेहद मजेदार था। जिसे सुन आप भी बिना हंसे रह नहीं पाएंगे। अक्षय के फैंस तो जानते ही होंगे अक्षय कितनी खुशमिजाज इंसान है। अक्षय जहां भी जाते हैं वहां मस्ती करते नजर आते हैं। इसी बीच अक्षय की हाउसफुल 4 की को-स्टार कृति सेनन ने बताया कि अक्षय ने एक बार उनके हाथ पर घोड़े का सूखा गोबर लगाया था। कृति सेनन कहती हैं हम ऐसी जगह शूटिंग कर रहे थे जहां बहुत सारे घोड़े थे और वहीं बहुत सारा गोबर पड़ा हुआ था।

Image result for housefull 4 team

इसपर को-एक्टर कृति खरबंदा कहती है अक्षय ने कृति सेनन से कहा तू अपने हाथों को देखेगी और बोलेगी कि तेरी किस्मत गोबर है। तभी अक्षय दोनों की बात काटते हुए कहते हैं नहीं मैंने ऐसा कुछ भी नहीं कहा। मैंने कहा था, तू अपनी किस्मत खुद ही बताएगी। फिर मैंने उसकी हथेली पर गोबर रखदिया और उसने बोला गोबर।

फिर मैंने कहा हां वही है। इसके बाद अक्षय जोर-जोर से हंसने लग जाते हैं। खैर ऐसा पहली बार नहीं जब अक्षय किसी एक्ट्रेस से मजाक करते हुए नजर आएं। इससे पहले भी अक्षय बॉलीवुड की कई फेमस अभिनेत्रियों से इस तरह का मजाक कर चुके हैं।

Image result for housefull 4 team

अक्षय की इस फिल्म में उनके अलावा कृति सेनन, कृति खरबंदा, रितेश देशमुख, बॉबी देओल पूजा हेगड़े अहम भूमिका में हैं। बता दें, हाउसफुल 4 की टीम ने फिल्म का प्रमोशन जमकर किया है।

उन्होंने मुंबई से दिल्ली आने वाली ट्रेन में भी फिल्म का प्रमोशन किया। इस दौरान फिल्म की पूरी टीम ने ट्रेन में खूब मस्ती की। उम्मीद है दर्शक इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं। अक्षय के वर्कआउट की बात करें तो उनके पास काफी सारे प्रोजेक्ट है। जिसमें गुड़ न्यूज, बच्चन पांडे, लक्ष्मी बॉम्ब और सूर्यवंशी जैसे फिल्में शामिल हैं।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap