भोजपुरी में बनेगी लालू प्रसाद यादव की बायोपिक, ये अभिनेता निभाएगा किरदार


बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और मशहूर राष्ट्रीय जनता दल (आजेडी) नेता लालू प्रसाद यादव अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाता हैं।

बिहारः बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और मशहूर राष्ट्रीय जनता दल (आजेडी) नेता लालू प्रसाद यादव अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाता हैं। बता दें, अब लालू प्रसाद यादव के ऊपर बायोपिक बनने जा रही है। ये बायोपिक भोजपुरी में होगी। लालू प्रसाद की जिंदगी अब भोजपुरी पर्दे पर उतारी जाएगी।

राष्ट्रीय जनता दल (आजेडी) नेता लालू प्रसाद यादव की बायोपिक का नाम लालटेन रखा गया है। इस फिल्म में लालू का किरदार अभिनेता यश कुमार निभाएंगे। लालू का किरदार निभा रहे अभिनेता यश कुमार ने एक इंटरव्यू में बताया कि आजेडी के पूर्व प्रमुक के जीवन पर बन रही इस फिल्म में बिहार में पूर्व सीएम के जीवन के सारे पहलुओं को रोचक और मनमोहक तरीके से प्रस्तुत किया गया है।

Image result for lalu prasad yadav

बता दें, लालटेन आजेडी का चुनाव निशान भी है। इस फिल्म में लालू की पत्नी राबड़ी देवी का किरदार अभिनेत्री स्मृति सिन्हा निभाएंगी। इस फिल्म की शूटिंग बिहार और गुजरात के अलग-अलग हिस्सों में हुई है। इस फिल्म का निर्देशन सुमन कुमार ने किया है।

Image result for lalu prasad yadav

ये फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज होगी। लालू प्रसाद की बात करें तो इस समय वो चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे हैं। लालू प्रसाद यादव देशे के रेल मंत्री भी रह चुके हैं।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap