जब बेटी न्यासा को किया ट्रोल तो भड़के पापा अजय देवगन, जाने पूरी खबर


बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेसेस के बच्चे हमेशा ट्रोल किए जाते रहे हैं. ताजा मामला अजय देवगन की बेटी न्यासा से जुड़ा है, बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन सोशल मीड‍िया पर अपने लुक की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं पिछले दिनों अपने एयरपोर्ट लुक आउटफिट को लेकर न्यासा को ट्रोल किया गया था. इस बात पर उनके पिता अजय देवगन ने नाराजगी जाहिर की. अब न्यासा हाल ही में एक बार फिर से ट्रोल हुई हैं. इस बार वजह उनकी ड्रेस नहीं मेकअप है.

हाल ही में न्यासा अमिताभ बच्चन के घर पर आयोजित दिवाली की पार्टी में शामिल होने पहुंची थीं….वो मम्मी काजोल और पापा अजय देवगन के साथ थीं, यहां फोटोग्राफर्स ने उनकी कुछ फोटो क्लिक की, जो कुछ देर में सोशल मीडिया पर शेयर होने लगीं.

बस इसके बाद उनके बारे में ट्रोलर्स ने भद्दी बातें करनी शुरू कर दीं. क्योंकि ट्रोल्स को न्यासा का मेकअप पसंद नहीं आया था. एक यूजर ने लिखा, ‘किलो क भाव से मेकअप लगाया है.’ दूसरे शख्स ने कमेंट किया, ‘स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट बढ़िया काम कर गया.’ गोरा नियोन नाम के यूजर ने लिखा, ‘जब प्लास्टिक बैन हो…..चुका है, तो इसे भी बैन करना चाहिए.’ एक शख्स उन्हें ‘भूत’ तक कह़ दिया।

खैर, ये पहली बार नहीं है जब न्यासा को टार्गेट किया गया हो, इससे पहले उन्हें स्किन के रंग, फेस के शेप, कपड़ों और यहां तक कि एक्सप्रेशन को लेकर भी ट्रोल किया जा चुका है, लोग उनकी फोटो के नीचे बेहिचक काली, मोटी, बदसूरत जैसे कमेंट करके निकल जाते हैं, ट्रोल्स का घटियापन इतना बढ़ जाता है कि वो वो कमेंट में गालियां और भद्दी बातें भी लिख देते हैं.

वैसे तो न्यासा मीडिया से दूर रहती हैं, लेकिन एचटी को दिए एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने ट्रोल्स को लेकर नाराजगी जताते हुए कहा था-

पिछले दिनों न्यासा को पैंट न पहनने पर ट्रोल किया गया था. वो सिर्फ 14 साल की है और मुझे लगता है कि कई बार लोग ये भूल जाते हैं और बहुत ही बेहूदा बातें करते हैं.

न्यासा ने उस दौरान लॉन्ग शर्ट पहनी थी. शर्ट लंबी थी इसकी वजह से शॉर्ट्स दिखाई नहीं दे रही थी तो लोगों ने उसे ट्रोल कर दिया.


मैं नहीं जानता ये किस तरह के लोग हैं लेकिन उनकी हरकतों की कीमत हम चुका रहे हैं. मैं पैपराज़ी (पीत पत्रकार/फोटोग्राफर्स) से गुजारिश करता हूं कि वो हमारे बच्चों को अकेला छोड़ दें. आखिर पेरेंट्स के फेमस होने की कीमत बच्चे क्यों चुकाएं?

मुझे लगता कि कोई भी स्टार किड पैपराज़ी से खुश नहीं है. उन सबको अपना स्पेस चाहिए. बच्चे हर समय घर से तैयार होकर नहीं निकलना चाहते हैं. ये बहुत ही दुख की बात है कि ऐसी चीजें हो रही हैं.
मुझे जज करें. मैं और काजोल एक्टर्स हैं, हमें जज करें. लेकिन हमारे बच्चों को जज न करें. क्योंकि वो हमारे बच्चे हैं, इसलिए वो हर बार स्पॉटलाइट में आ जाते हैं. पहले न्यासा लोगों के बुरे कमेंट्स को लेकर परेशान हो जाती थी. लेकिन अब उसे फर्क नहीं पड़ता.

अपनी नाराज़गी जताते हुए अजय ने कहा कि इस ट्रोलिंग से न सिर्फ न्यासा बल्कि पूरी फैमिली पर असर पड़ता है, ऐसा नहीं है कि ये पहली बार हुआ है, न्यासा के अलावा अराध्या बच्चन, सुहाना खान और अक्षय कुमार के बेटे आरव को भी अक्सर सोशल मीडिया पर भयंकर ट्रोल किया जाता रहा है।

ट्रोल करने वाले लोग शायद ये भूल जाते है कि उनके अंदर भी कई कमिया है, और अपने गिरेबान में छाकने से पहले ही वो दूसरों को ट्रोल करना शुरु कर देते है, साथ ही यूजर्स ने ये भी मेंटेलिटी बना ली है कि स्टार किड है तो उनमे कोई खामिया नजर नही आनी चाहिए, वो हमेशा परवेकेट लगे, अरे भई स्टारकिड है तो क्या हुआ है तो इंसान ही ।

hi_INHindi
hi_INHindi
Share via
Copy link
Powered by Social Snap